A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई नई एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसने किया पुरानी रीटा रिपोर्टर को रिप्लेस

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई नई एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसने किया पुरानी रीटा रिपोर्टर को रिप्लेस

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कई एक्टर्स के शो छोड़ने के बाद अब एक नई एंट्री हुई है। रीटा रिपोर्टर के किरदार में नजर आने वाली प्रिया आहूजा का रिप्लेसमेंट मिल गया है। इस किरदार में एक नई एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। ये कौन हैं, इसके बारे में जानने के लिए पढ़े पूरी खबर।

Taarak Mehta ka ooltah chashmah, TMKOC, Priya ahuja, Rita reporter, Ramsha farooqui, - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रिया आहूजा और रमशा फारुकी।

टीवी के सबसे हिट फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इस शो के हर एक कलाकार को भर-भर के लोगों से प्यार मिलता है। शो के चाइल्ड आर्टिस्ट्ल को भी लोग खूब पसंद करते हैं और ये हर घर में पहचाने जाने वाले नाम बन गए हैं। कई कलाकार अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी लाइफ की हर अपडेट से लोग वाकिफ रहना चाहते हैं। फिर चाहे वो दया भाभी यानी दिशा वकानी हों या फिर रीटा रिपोर्टर प्रिया अहूजा हों। वैसे दोनों ही एक्ट्रेस अब शो का हिस्सा नहीं हैं। प्रीया ने भी बीते दिनों शो को अलविदा कह दिया। इसी बीच अब शो में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। 

प्रिया आहूजा ने छोड़ा था शो
बीते कई सालों में एक्टर्स ने शो को अलविदा कह दिया। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढा से लेकर जेनिफर मिस्त्री ने शो छोड़ने के साथ ही मेकर्स पर कई आरोप भी लगाए। हाल में ही लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रहीं प्रिया आहूजा ने कहा कि वो शो छोड़ रही हैं। इससे पहले प्रिया कई बार बता चुकी थीं कि शो में उन्होंने उस तरह से मौके नहीं मिल रहे, जैसे उन्हें शादी से पहले मिलते थे। इतना ही नहीं प्रिया आहूजा ने ये भी कहा कि उनके पति मालव राजदा, जो कि शो के डायरेक्टर थे उनके शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस को भी शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया। उन्होंने इस बारे में शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी से भी बात की, लेकिन सही से रिस्पॉन्स नहीं मिला। कई महीनों तक इंतेजार करने के बाद एक्ट्रेस ने परेशान होकर शो छोड़ दिया। 

अब शो में आई नई रीटा रिपोर्टर
अब एक्ट्रेस की जगह एक नई हीरोइन को लाया गया, जो रीटा रिपोर्टर के किरदरा में नजर आ रही हैं। अगर आपने भी बीते दिन दही हांडी वाला एपिसोड देखा होगा तो आपकी नजर भी इस नई एक्ट्रेस पर जरूर गई होगी। रीटा रिपोर्टर बनीं रमशा फारुकी बीते दिन नजर आईं। उन्हें दही हांडी की रिपोर्टिंग करते देखा गया।  ठीक प्रिया आहूजा की तरह ही रमशा का भी लुक छोटे बालों वाला रखा गया है, लेकिन उनके बोलने का तरीका प्रिया आहूजा जैसा बिल्कुल भी नहीं है। जुलाई के अंत में भी एक छोटी सी झलक रमशा की देखने को मिली थी। तारक मेहता टीवी पर रीटा रिपोर्टर की रिपोर्ट देखते नजर आए थे, जिसमें वो तेज बारिश संभावना के बारे में बता रही थीं।

अब ऐसे में साफ हो चुका है कि शो में पूरी तरह से नई रीटा रिपोर्टर की एंट्री हो चुकी है, जो  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के खास एपिसोड्स में नजर आएंगी। रमशा एक थिएटर आर्टिस्ट हैं। ये देखने वाली बात होगी कि क्या प्रिया आहूजा यानी पुरानी रीटा रिपोर्टर जितना प्यार नई रीटा रिपोर्टर यानी रमशा को मिलता है या नहीं। 

ये भी पढ़ें:  'तारक मेहता' की पुरानी सोनू की हालत देखकर लगेगा Shock, याद आएगा दया भाभी का डायलॉग- हे मां, माता जी!

परिणीति से ज्यादा राघव को लगी हल्दी, शादी के बाद सामने आया पहला Video