A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रीटा रिपोर्टर अपने पति को छोड़ 'पोपटलाल' से करेंगी दूसरी शादी? जानिए क्या है बड़ा ट्विस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रीटा रिपोर्टर अपने पति को छोड़ 'पोपटलाल' से करेंगी दूसरी शादी? जानिए क्या है बड़ा ट्विस्ट

रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा चुकीं प्रिया आहूजा हाल ही में चर्चा मे हैं। बता दें उन्होंने आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा जिसमें फैंस ने कुछ मजेदार सवाल किए।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का पसंदीदा शो में से एक है। इसी कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री प्रिया आहूजा, जो शो में रीता रिपोर्टर की भूमिका निभाती हैं। हाल ही में चर्चा में हैं। बता दें ‘तारक मेहता’ की रीटा रिपोर्टर से फैंस ने उनकी और पोपटलाल की शादी को लेकर सवाल किए, जिसका उन्होंने बड़े ही मजेदार जवाब दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।   

Alia Bhatt ने शेयर की क्यूट बेबी की फोटो, फैंस ने कहा कितनी प्यारी है Raha kapoor

हाल ही में प्रिया अहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जिसमें फैंस ने उनसे कई सारे सवाल किए  इन सवालों में एक ऐसा सवाल भी था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रीटा रिपोर्टर से एक फैन ने पूछा, 'अगर टीएमकेओसी में आपकी शादी पोपटलाल के साथ हो गई तो आपका क्या रिएक्शन होगा?' इस जवाब का रीटा ने बड़ा ही मजेदार उत्तर दिया, उन्होंने कहा 'कैंसिल, कैंसिल, कैंसिल।' बता दें शो में पोपटलाल की अभी तक शादी नहीं हुई है, लेकिन  उनकी शादी हमेशा फैंस के बीच हमेशा सुर्खियां बटोरती है। बता दें रीटा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के ही पूर्व निर्देशक मालव राजदा से शादी रचाई थी। एक्ट्रेस    की एक बेटी भी है। जिसका नाम अरदास है। इस सेशन के दौरान एक फैन ने प्रिया से दूसरे बच्चे के बारे में भी सवाल किया, तो उन्होंने कहा "ये कौन रिश्ता है फेक आईडी से पता करो जरा"?  प्रिया और मालव शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और 2011 में शादी करके अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने का फैसला किया।

Anupamaa: अनुपमा के आगे बा ने मांगी भीख, वनराज के कारण काव्या की गई नौकरी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में सब टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और घर-घर में पहचान बना ली। दिशा वकानी उर्फ दयाबेन काफी लंबे समय से सीरियल से गायब थीं। अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था के बाद धारावाहिक से ब्रेक लिया और अभी तक वापस नहीं लौटी है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वह जल्द ही अपनी वापसी करेंगी, अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अब दिशा वकानी की जगह कौन लेता है या मेकर्स आखिरकार ओजी दयाबेन को वापसी के लिए मना पाएंगे? साथ ही, TMKOC के निर्माता असित कुमार मोदी ने नए टापू को पेश किया। अभिनेता नीतीश भलूनी ने शो में टप्पू के रूप में राज अनादकट को रिप्लेस किया।