Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Alia Bhatt ने शेयर की क्यूट बेबी की फोटो, फैंस ने कहा कितनी प्यारी है Raha kapoor

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम में एक बेबी की फोटो शेयर की है, जिस देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये फोटो राहा की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 16, 2023 13:27 IST
Alia Bhatt instagram- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT INSTAGRAM Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा की झलक अभी तक फैंस को नहीं दिखाई है। फैंस एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे की तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और ये फोटो जमकर वायरल हो रही है। 

Debina Bonnerjee और Gurmeet Choudhary शादी की सालगिरह में हुए रोमांटिक, Kiss करते हुए फोटो की शेयर

बता दें आलिया ने एक क्यूट बेबी की फोटो पोस्ट की है, जिसमें बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। आलिया एक बेबी ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है नन्हें बच्चों के लिए प्रस्तुत है प्रकृति से प्रेरित कपड़े! इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा जैसे आपको भी लगा कि यह बेबी राहा है। एक ने लिखा राहा कितनी प्यारी है। वही एक ने लिखा जिन लोगों ने सोचा कि यह राहा था, कृपया जान लें कि 3 महीने का बच्चा सीधा नहीं बैठ सकता। वही एक ने लिखा ये आपकी बेटी है?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट पाखी-वीनू के साथ होंगे दूसरे शहर में शिफ्ट? अकेले में सावी को भड़काएगी भवानी

आलिया भट्ट ने 06 नवम्बर 2022 को नन्ही सी प्यारी को जन्म दिया है। आलिया के लिए साल 2022 बहुत ही शानदार रहा है। इसी साल उन्होंने रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को सात फेरे भी लिए। इस साल शादी के बाद आलिया-रणबीर राहा तीनों का पहला क्रिसमस था। बता दें राहा का नाम राहा की दादी ने चुना है, इस नाम का बेहद प्यारा अर्थ है। राहा शुद्ध तौर पर इसका मतलब एक दिव्य पथ है, स्वाहिली में इसका मतलब खुशी है, संस्कृत में इसका मतलब गोत्र है। बांग्ला में इसका मतलब आराम, राहत है। अरबी में इसका अर्थ शांति है, खुशी है, स्वतंत्रता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement