Monday, April 29, 2024
Advertisement

Debina Bonnerjee और Gurmeet Choudhary शादी की सालगिरह में हुए रोमांटिक, Kiss करते हुए फोटो की शेयर

Gurmeet and Debina celebrating their marriage anniversary: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने खास अंदाज में अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। हाल ही में उनके सावगिरह की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 16, 2023 11:53 IST
Debina Bonnerjee instagram- India TV Hindi
Image Source : DEBINA BONNERJEE INSTAGRAM Debina Bonnerjee

टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में कपल ने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया है। 15 फरवरी 2023 को गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की शादी सालगिरह थी। इस खास पल को कपल ने खास तरीके से मनाया, जिसकी तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया में भी शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट पाखी-वीनू के साथ होंगे दूसरे शहर में शिफ्ट? अकेले में सावी को भड़काएगी भवानी

देबिना बनर्जी ने अपनी सालगिरह की कई तस्वीरें और एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कपल साथ में केट काटते और शैंपियन के साथ अपनी पार्टी इंजॉय कर रहे हैं। साथ ही कई सारी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें देबिना काले रंग की शिमरी ड्रेस पहनी हुई हैं और गुरमीत ने ब्लैक पैंट और टी-शर्ट पहना है। इस वीडियो को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा है हैप्पी एनिवर्सरी माय पार्टनर... आपने मुझे पूरा किया (सचमुच) अब एक पूरे परिवार के साथ... शुरू करते हैं हमारी शादी की इस खूबसूरत इनिंग्स को।' इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कपल को बधाई दे रहे हैं। 

Anupamaa: अनुपमा के आगे बा ने मांगी भीख, वनराज के कारण काव्या की गई नौकरी

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सालों की डेटिंग के बाद फरवरी 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। युगल की पहली मुलाकात एक रियलिटी टीवी शो में हुई, जिसका टाइटल मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड था। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने भगवान राम की भूमिका निभाई और देबिना ने सीता का रोल किया था। कुछ सालों की डेटिंग के बाद, गुरमीत और देबिना ने 2011 में एक निजी समारोह में शादी कर ली। इस कपल ने टीवी रियलिटी शो पति पत्नी और वो और नच बलिए 6 में भी भाग लिया। गुरमीत 'गीत - हुई सबसे पराई' और 'पुनर्विवाह' जैसे शो का भी हिस्सा रहे हैं। गुरमीत ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म 'खामोशियां' से की और बाद में 'वजह तुम हो' में अभिनय किया।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement