A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show: Kartik Aaryan को सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी मारते हैं लाइन, देखिए मजेदार वीडियो

The Kapil Sharma Show: Kartik Aaryan को सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी मारते हैं लाइन, देखिए मजेदार वीडियो

कपिल शर्मा के शो के आने वाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Kapil Sharma Show

कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम बनाने वाले कपिल शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। कपिल को बच्चा-बच्चा जानता है। वहीं इस बार इस शो में मेहमान बनकर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी आ रहे हैं। जो अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का प्रमोशन करने आ रहे हैं। पिछले हफ्ते इस शो में  सारा अली खान और विक्की कौशल शो की शोभा बढ़ाने नजर आए थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आ रहे हैं।

GHKKPM: सई-विराट के बाद इस शख्स ने भी छोड़ा शो! नहीं करना चाहते बूढ़े की एक्टिंग

कार्तिक ने बताया सच

इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन से एक फैन कुछ सवाल करता है। जिसके बाद कार्तिक जवाब देते हैं कि उन्हें लड़कियां और लड़के दोनों ही लाइन मारते हैं। कार्तिक कहते हैं कि लड़कियां और लड़के दोनों ही लाइन मारते हैं, मतलब मेरेको। इस बात को सुनकर कपिल के साथ-साथ कियारा को भी झटका लगता है। इसके बाद वो कपिल और कियारा हंसने लगते हैं। इसके बाद कपिल कार्तिक से फिर पूछते है कि लड़के भी? इस पर कार्तिक बोलते हैं अरे सर क्या बताऊं। 

शीजान खान की बहन बनी Bigg Boss OTT-2 की पहली कैप्टन, फैंस ने की Nimrit Kaur Ahluwalia से तुलना

Adipurush के बदले डायलॉग, अब 'जलेगी तेरे बाप की नहीं ये बोलेंगे 'हनुमान जी'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'सत्या प्रेम की कथा' 29 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के पहले भी इस जोड़ी ने कमाल कर दिया था। इससे पहले दोनों को फिल्म भूलभुलैया 2  में साथ देखा गया था। हाल ही इस फिल्म का गाना 'सुन सजनी' रिलीज हुआ है। इस गाने में कार्तिक आर्यन को पहली बार गुजराती अवतार में डांस फ्लोर पर धूम मचाते देखा गया था। कार्तिक के साथ कियारा भी गरबा करते हुए दिखाई दे रही हैं । इस गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने अपना जादू बिखेरा है।