Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

शीजान खान की बहन बनी Bigg Boss OTT-2 की पहली कैप्टन, फैंस ने की Nimrit Kaur Ahluwalia से तुलना

'बिग बॉस' ने घरवालों को पहला कैप्टंसी टास्क दिया। इस कैप्टंसी टास्क के बाद फलक नाज को विनर घोषित किया गया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 21, 2023 20:18 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss OTT-2

बिग बॉस ओटीटी 2 को शुरू हुए पांच दिन हो गए है। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। ये शो काफी ज्यादा टीआरपी हासिल करता है, जिस कारण ये टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर बना रहता है। हर बार की तरह इस बार भी शो में अच्छे से अच्छे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं। वहीं इस शो को उनकी पहली कैप्टन मिल गई है। बता दें टीवी एक्ट्रेस और शीजान खान की बहन फलक नाज 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर की पहली कप्तान बन गई हैं।

Kangana Ranaut ने की पीएम मोदी और एलन मस्क की तारीफ, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Drugs Case: एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फर्जी ड्रग्स केस में फंसाने वाले आरोपी गिरफ्तार, जानें क्यों किया था ये काम

नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स 

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क हुआ। कैप्टन चुनने का काम 'कैप्टन मेकर्स' अभिषेक मल्हान और साइरस ब्रोचा को दिया गया। अभिषेक ने आकांक्षा पुरी का नाम लिया, जबकि साइरस ने कप्तानी के उम्मीदवार के रूप में फलक का समर्थन किया। इस बात को लेकर घरवालों के बीच तीखी बहस हुईं। फलक जीत गई और उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' हाउस का पहला कप्तान घोषित किया गया। वहीं, घर से बेघर होने के लिए जिया शंकर, पलक पुर्सवानी और अविनाश सचदेव नॉमिनेट हैं। 

Adipurush के बदले डायलॉग, अब 'जलेगी तेरे बाप की नहीं ये बोलेंगे 'हनुमान जी'

Irrfan Khan के बेटे को आई पिता की याद, लिखा इमोशनल नोट

भावुक हुई फलक 

फलक नाज को फैंस बिग बॉस-16 की निमृत कौर अहलूवालिया से तुलना कर रहे हैं। निमृत को भी घर का पहला कैप्टन बनाया गया था। वहीं फलक के कैप्टन बनने पर लोग सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं। फैंस का कहना है कि फुकरा इंसान का परफॉर्मेंस काफी अच्छा था और अब कैप्टंसी को लेकर सबका गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा है। फलक नाज शीजान की बहन हैं। फलक बिग बॉस ओटीटी-2 के पहले टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। शो में आने के दौरान फलक ने तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के वक्त परिवार और खुद पर आई मुसीबत की कहानी भी बताई थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement