A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 16' में हुई अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की दोस्ती में आई दरार, VIDEO में छोटे भाईजान ने लगाया गंभीर आरोप

'बिग बॉस 16' में हुई अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की दोस्ती में आई दरार, VIDEO में छोटे भाईजान ने लगाया गंभीर आरोप

Abdu Rozik on Friendship with MC Stan: 'बिग बॉस 16' में अब्दु रोजिक और रैपर एमसी स्टैन की दोस्ती ने 'मंडली' नाम से फेम कमाया था। लेकिन अब अब्दु ने स्टैन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Abdu Rozik and MC Stan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Abdu Rozik and MC Stan

Abdu Rozik on Friendship with MC Stan:  सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' को खत्म हुए काफी दिन बीत चुके हैं, लेकिन इस शो में शुरू हुए विवाद अब भी जारी हैं। शो के मोस्ट पॉपलुर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने हाल ही में अपनी 'मंडली'  और विनर एमसी स्टैन को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसके बाद से यह माना जा रहा है कि यह दोस्ती अब दुश्मनी में बदल चुकी है। अब्दु का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

एयरपोर्ट वाला वीडियो वायरल 

दरअसल सोशल मीडिया पर अब्दु रोजिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह यह साफ कह रहे हैं कि एमसी स्टैन के साथ उनकी दोस्ती का सिलसिला अब खत्म हो चुका है। अब्दु और स्टैन की दोस्ती को पसंद करने वाले फैंस अब्दु का यह बयान सुनकर हैरानी जता रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो लोग अब्दु की इस बेरुखी के लिए उनको ट्रोल कर रहे हैं। यह वीडियो उस समय का है जब अब्दु एयरपोर्ट पर थे और अपनी फ्लाइट पकड़ने वाले थे। 

Daiyya Daiyya Song: निया शर्मा संग सुनील शेट्टी ने किए ऐसे डांस स्टेप्स, 'दइया दइया' के वीडियो को 20 घंटे में मिले इतने व्यूज

दोस्ती हो गई खत्म 

हालांकि इसके पहले भी एक बार अब्दु अपनी मंडली को लेकर यह साफ कर चुके हैं कि अब कोई मंडली नहीं है। वहीं अब इस बार तो अब्दु ने काफी कड़े शब्दों में अपने दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एमसी स्टैन के साथ दोस्ती पर बात करते हुए अब्दु रोजिक ने कहा, "अब सब दोस्ती खत्म हो चुकी है।" इससे पहले अब्दु रोजिक ने एमसी स्टैन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कहा था कि रैपर उनके खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं और जब भी अब्दु ने उनसे बात करने की कोशिश की तो वह घमंड में उनका फोन भी नहीं उठाते हैं।

किरण खेर हुईं कोविड 19 पॉजिटिव, जानिए कैसी है अनुपम खेर की पत्नी की हालत

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु के प्यार को भूल अभिनव को डेट करेंगी अक्षरा, अभीर की जान को होगा खतरा