Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु के प्यार को भूल अभिनव को डेट करेंगी अक्षरा, अभीर की जान को होगा खतरा

शेफाली परिवार वालों से झूठ बोलती है, अभिमन्यु की कोशिश असफल हो जाती है। आरोही और शेफाली की बात पर पार्थ नया नाटक करने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 20, 2023 23:40 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 march 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अभीर, अक्षरा से कहता है कि उसे सपना आता है कि अभिमन्यु ने उसे गुंडों से बचाया। अक्षरा, अभीर को डांटती है और उसे सपने के बारे में फिर से बात नहीं करने के लिए कहती है। अभीर, अक्षरा को बेस्ट ऑफ लक बैंड बांधता है। अभीर सोचता है कि अक्षरा, अभिमन्यु पर इतना गुस्सा क्यों करती है जबकि वह एक अच्छा इंसान है।

चौंकाने वाली खबर -

अभिमन्यु, रूही को खुश करने की कोशिश करता है। रूही, अभिमन्यु से कहती है कि वह आरोही को समझाए कि वह उसे हॉस्टल न भेजे। रूही, अभिमन्यु की कलाई पर बेस्ट ऑफ लक बैंड बांधती है। अक्षरा को लगता है कि उसने अपने तनाव में अभीर को डांटा था। अक्षरा को चौंकाने वाली खबर मिलती हैं।

पार्थ ने मांगी मदद -
शेफाली, आरोही से कहती है कि छोटी उम्र में बच्चे को हॉस्टल भेजने पर कैसा महसूस होता है वो ही उसे बता सकती है। वह अपना दर्द बांटती हैं। आरोही, शेफाली से पूछती है कि उसने शिवू को क्यों भेजा। शेफाली, आरोही को पार्थ के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई के बारे में बताने वाली थी की पार्थ, शेफाली से उनकी फाइल ढूंढने के लिए कहता है। 

शेफाली की तकलीफ -
पार्थ ने शेफाली से पूछा कि वह आरोही को क्या बताने वाली थी। वह शेफाली से पीड़ित का किरदार नहीं निभाने के लिए कहती हैं। शेफाली कहती हैं कि वह घरेलू हिंसा की शिकार हैं, लेकिन शिवू की वजह से अपनी तकलीफ छुपा रही है। अभिमन्यु ने पार्थ को शेफाली को मरते देखा और वह पार्थ को सीढ़ियों से नीचे घसीटता है।

शेफाली का डर -
अक्षरा को पता चला कि अभिनव की कार में एक बैग मिला है जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वह किसी भी कीमत पर अभिनव को बचाने का फैसला करती है। अभिमन्यु पार्थ और शेफाली की बात महिमा, आनंद और मंजीर के सामने लाता है। वह शेफाली से सच बोलने के लिए कहता है। शेफाली ने सच बोलने से इंकार कर दिया। अभिमन्यु, शेफाली से नहीं डरने के लिए नहीं कहता है।

पार्थ का वार -
पार्थ, अभिमन्यु से कहता है कि उसने अक्षरा को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है, इसलिए वह उसे भी गलत बना चाह रहा है ताकि सभी उस पर आरोप लगा सकें। वह अभिमन्यु से शादी और रिश्तों पर ज्ञान न देने के लिए कहता है। अक्षरा, अभिनव को झूठे मुकदमे से बचाने का तरीका ढूंढती है। नीलिमा, अक्षरा से उसके गुस्से के बारे में पूछती है। अक्षरा कहती हैं कि अभिनव और उनके रिश्ते के बीच कोई नहीं आ सकता यहां तक कि पुलिस भी नहीं। 

Precap: अभिनव, अक्षरा को डेट पर ले जाता है। अभीर लापता हो जाता है। अक्षरा, अभिमन्यु की मदद लेती है।

ये भी पढ़ें-

Mrs Undercover: स्पाई एजेंट के अवतार में जलवा दिखएंगी राधिका आप्टे, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

कंगना रनौत ने एलन मस्क के ट्वीट पर किया रीट्वीट, कह दी ये बड़ी बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के रोमांटिक मोमेंट्स देख फूटेगा पत्रलेखा का गुस्सा, अब होगा जबरदस्त तमाशा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement