A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa से कटेगा इस किरदार का पत्ता! जल्द होगी तुलसी की सास आपरा मेहता की एंट्री?

Anupamaa से कटेगा इस किरदार का पत्ता! जल्द होगी तुलसी की सास आपरा मेहता की एंट्री?

'अनुपमा' शो में जल्द ही नई एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपरा मेहता रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' में नजर आने वाली हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में बना रहता है। हाल ही में इस शो में दिखाया जा रहा है कि जल्द ही अनुज और अनुपमा एक होंगे। इसी बीच इस शो में जल्द ही नए किरदार की एंट्री होने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस शख्स की एंट्री होने के बाद अनुपमा का जीवन बदल जाएगा। 

Sushant Singh Rajput सिनेमाघरों में आएंगे नजर, इस दिन एक बार फिर रिलीज होगी उनकी ये फिल्म

Gadar-2 रिलीज होने के पहले Sunny Deol के घर बजेगी शहनाई, जानिए किसकी होगी शादी?

बता दें 'अनुपमा' शो में एंट्री करने वाली ये शख्स और कोई नहीं बल्कि एक तेज तर्रार क्योंकि सास भी कभी बहू थी की सास अपरा मेहता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब वह जल्द ही अनुपमा को नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुपमा अपरा मेहता शो में अनुपमा की डांस गुरू का रोल प्ले करेंगी। साथ ही अनुपमा को जिंदगी बदलने के लिए कुछ जरूरी बातें भी बताएंगी। जिससे अनुपमा का जीवन बदल जाएगा।

Priyanka Chopra को पति के सामने इस शख्स ने किया Kiss, निक जोनस के भी उड़ गए होश

इन शो में आई नजर 

अपरा मेहता ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के अलावा 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'जमाई राजा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'क्या हुआ तेरा वादा' जैसे शो में काम किया है। हाल ही के एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि अनुज जल्द ही अनुपमा से मिलने आएंगे। अनुज ने वनराज को कॉल करके वादा किया है कि वह अनुपमा के पास आएगा। वही हाल ही में दिखाया गया कि अनुपमा की मां कांता अनुपमा को समझा रही है कि तु्मने दूर रहने का दर्द संभल लिया, लेकिन पास रहने का उम्मीद अगर टूटी तो तुम संभल नहीं पाओगी। इस बार जब तक तसल्ली नहीं हो होती तब तक तुमको सुसराल नहीं भेज पाउंगी। अब देखना होगा कि अनुज अनुपमा से मिलने आते हैं या फिर माया के जाल में फंस जाते हैं।