A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP LIST: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने मारी बाजी, अपने पसंदीदा सीरियल का जानिए क्या है हाल?

TRP LIST: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने मारी बाजी, अपने पसंदीदा सीरियल का जानिए क्या है हाल?

TV Serials TRP Report: कुछ देर पहले ही ऑरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है। इस हफ्ते 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', 'अनुपमा' और 'कौन बनेगा करोड़पति 14' टॉप 10 में अपनमा दमखम दिखा रहे हैं।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO TV Serials TRP

TRP LIST: टीवी सीरियल्स का भी क्रेज बढ़ गया है। लोग अपने परिवार के साथ बैठकर आराम से टीवी देखना पसंद करते हैं। कई बार हमारी घर वालों से अपनी पसंददीदा सीरियल लगाने के लिए कहा सुनी भी हो जाती है। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है जिसने दर्शकों पर अपना जादू चलाया और दर्शकों ने उसपर अपना प्यार बरसाया है। ऑरमैक्स (Ormax) की लिस्ट में टीवी शोज को उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। इस बार 'अनुपमा' पहले और दूसरें नंबर पर भी अपनी जगह नहीं बना पाया है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लोग बहुत पसंद करते हैं। ये शो हमेशा टॉप तीन में अपनी जगह बना ही लेता है। इस शो को फैंस परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं। इस में जेठालाल का जलवा कायम है। ये शो हमेशा टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रहता है। इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते है। इस बार ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर है।

'कौन बनेगा करोड़पति 14'

अमिताभ बच्चन की और से होस्ट किए जाने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को दर्शकों से बहुत प्यार मिलता है। 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के अंतिम एपिसोड 30 दिसंबर को आया था। इस बार ये दुसरें नंबर पर है। इस शो को देखते-देखते भी दर्शकों को पैसे जीतने का मौका मिलता है। ये शो पिछले कुछ हफ्तों से टॉप पर ही बना हुआ है।

'अनुपमा'

हमेशा टॉप 1 पर रहने वाला शो अब तीसरे नंबर पर आ गया है। बता दें इस शो को फैंस परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं। 'अनुपमा' में हाल ही में ट्विस्ट देखने को मिला है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा की छोटी बेटी अनु की मौत हो जाती है।

Anupama: 'अनुपमा' की छोटी बेटी अनु की हुई मौत! मां का हुआ रो-रो कर बुरा हाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

स्टार प्लस का फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', इस बार लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गया है। इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

'बिग बॉस'

पसंदीदा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' की लोकप्रियता हर सीजन के साथ बढ़ती जा रही है। एंटरटेनमेंट से भरपूर, अब यह शो ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पांचवें नंबर पर आ गया है। शो लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा है और दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल कर रहा है। यह शो हर साल बेहतर होता जा रहा है, अब यह अपने 16वें सीजन में चल रहा है और अभी भी टॉप पर अपनी पोजीशन को बनाए हुए है।

'कुमकुम भाग्य'

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित फेमस टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' ने इस लिस्ट में 6वें नंबर पर जगह बना ली है।

'द कपिल शर्मा शो' 

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस लिस्ट पर 7वें नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है। 

प्यार का पहला नाम राधा मोहन

सीरियल प्यार का पहला नाम राधा मोहन बीते हफ्ते टीआरपी लिस्ट में नंबर 10 पर दमखम दिखा रहा था। इस हफ्ते इस शो की रेटिंग बढ़कर 8 हो गई है।

Gadar 2: हैंडपंप नहीं बल्कि भारी भरकम पहिया उठाते नजर आए तारा सिंह, फैंस बोले- अब इंतजार नहीं होता

'इंडियन आइडल' 

इंडियन आइडल देखना फैंस पसंद करते हैं। नेहा कक्कड़ को ये शो इस बार नंबर 9वें नंबर पर धाक जमा रहा है।

‘गुम है किसी के प्यार में’

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। इसी वजह से यह टीआरपी चार्ट में ये शो नीचे गिर गया है। लोगों को यह ट्रैक ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। इस बार ये शो 10वें नबंर पर है।