Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupama: 'अनुपमा' की छोटी बेटी अनु की हुई मौत! मां का हुआ रो-रो कर बुरा हाल

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। हाल ही के अपडेट्स जानकर फैंस हैरान हो जाएंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 03, 2023 20:35 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER younger daughter of 'Anupama', died

Anupama: टीवी का धमाकेदार सीरियल 'अनुपमा' हर दिन चर्चा में बने रहता है। इसी कारण ये शो टीआरपी लिस्ट में सबसे उपर रहता है। हाल ही में इस शो में नया ट्विस्ट सामने आया। आने वाले एपिसोड में 'अनुपमा' की छोटी बेटी अनु की जान चले जाएगी। हाल ही के एपिसोड में दिखाया जा रहा था कि अनुज शाह परिवार के मसलों से परेशान हो चुका हैं। अब आने वाला एपिसोड में बड़ा हंगमा होने वाला है। शो में छोटी अनु हादसे का शिकार हो जाएगी और इस हादसे में उसका बचना तक मुश्किल हो जाएगा।

Gadar 2: हैंडपंप नहीं बल्कि भारी भरकम पहिया उठाते नजर आए तारा सिंह, फैंस बोलें- अब इंतजार नहीं होता

खबरों के अनुसार 'अनुपमा' की छोटी बेटी अनु का भयानक कार एक्सीडेंट हो जाएगा। बता दें  वह नया साल मनाने अपनी दोस्त के फार्म हाउस पर गई हुई है, लेकिन वहां से लौटते वक्त छोटी अनु हादसे का शिकार हो जाती है। उसे फौरन अस्पताल ले जाया जाता है। इस हादसे के बाद से ही अनुपमा का हाल बेहाल हो गया है। अनुपमा और अनुज उसकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं, लेकिन अनुपमा की दुआ काम नहीं आएगी और छोटी अनु अनुज के हाथों में दम तोड़ देगी। छोटी अनु की मौत का जिम्मेदार अनुज कहीं न कहीं अनुपमा को ठहराएगा। ऐसा माना जा रहा है कि बेटी की मौत के बाद अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां आ जाएगी।

टीवी शो में दिखाया गया आफताब-श्रद्धा का मामला? चैनल को मांगनी पड़ी माफी

अनुपमा' के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि बाबूजी घर नहीं लौटत हैं, जिसके लिए बा अनुज और अनुपमा पर झूठे इल्जाम लगाती हैं। वनराज अनुज का कॉलर पकड़ लेते हैं। अनुज गुस्से में खुद को छुड़ाता है और वनराज को चेतावनी देता है। लीला इसके बाद अनुज को दोषी ठहराती है। वनराज अनुपमा पर चिल्लाता है। अनुज ने उसे चेतावनी दी कि वह अपनी पत्नी पर चिल्लाने की हिम्मत न करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement