Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

टीवी शो में दिखाया गया आफताब-श्रद्धा का मामला? चैनल को मांगनी पड़ी माफी

टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’के एक एपिसोड में श्रद्धा आफताब के केस को दिखाया गया। इस एपिसोड को देखने के बाद फैंस काफी नाराज हुए हैं,​ जिसके बाद सोनी टीवी ने ट्विटर पर इसे लेकर माफीनामा जारी किया है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 03, 2023 18:48 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Aftab-Shraddha

आफताब-श्रद्धा केस ने सभी को हैरान कर दिया था। श्रद्धा वॉल्कर के मामले में आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। वही सोनी टीवी पर प्रसारित क्राइम बेस्ड शो 'क्राइम पेट्रोल' इन दिनों चर्चाओं में है। दरअसल, हाल ही में एपिसोड में एक लड़की की कहानी को दिखाया गया, जो श्रद्धा वॉल्कर के मामले से मेल खाती है। ऐसे में दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद सोनी टीवी ने एक बयान जारी कर मामले से किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया है। चैनल ने ट्विटर पर सोनी लिव के माध्यम से एक बयान जारी किया और लिखा कि उक्त एपिसोड एक काल्पनिक है और 2011 की एक घटना पर आधारित है।

शहनाज गिल और गुरु रंधावा फोटो में आए इतना करीब, रोमांटिक तस्वीर देखकर फैंस हुए एक्साइटेड

कुछ व्यूअर्स सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि सेट पर दिखाए गए क्राइम पेट्रोल का हालिया एपिसोड लेटेस्ट घटना से मिलता-जुलता है। हम साफ करना चाहते हैं कि ये एपिसोड काल्पनिक है और कुछ साल 2011 की घटनाओं पर आधारित हैं, इसका हालिया घटना से कोई कनेक्शन नहीं है। हम सुनिश्चित करते हैं कि कहानी कॉन्टेंट ब्रॉडकास्टिंग स्टैंडर्ड के मुताबिक हो। हालांकि, इस केस में हमने अपने दर्शकों की भावनाओं का सम्मान करते हुए इस एपिसोड को बंद कर दिया है। अगर इस टेलीकास्ट ने आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाया है तो हमें इसके लिए खेद है।

Bigg Boss 16: बिग बॉस में इस हफ्ते 2 लोग होंगे घर से बेघर? जानिए कौन से 8 कंटेस्टेंट्स हुए एक साथ नॉमिनेट

शो के निमार्ताओं ने हाल ही में एक एपिसोड प्रसारित किया, जिसमें यह पता चला कि इसकी कहानी श्रद्धा वॉल्कर की हत्या के मामले से मेल खाती है। चीजें तब विवादास्पद हो गईं, जब निमार्ताओं ने मुख्य किरदारों का धर्म बदल दिया। उन्होंने लड़की को एक ईसाई के रूप में दिखाया और उसके टुकड़े करने वाले आरोपी लड़के को हिंदू लड़का प्रदर्शित किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement