A
Hindi News मनोरंजन टीवी Tunisha Sharma Death: विधानसभा में उठेगा तुनिषा शर्मा की मौत का मुद्दा, शीजान खान का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग

Tunisha Sharma Death: विधानसभा में उठेगा तुनिषा शर्मा की मौत का मुद्दा, शीजान खान का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग

Tunisha Sharma की मां का आरोप है कि शीजान खान की प्रताड़ना के चलते उनकी बेटी ने फांसी लगाकर जान दी है।

tunisha sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/_TUNISHA.SHARMA_ tunisha sharma

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत मामले में पुलिस ने लव जिहाद के एंगल को खारिज कर दिया है। लेकिन अब अखिल भारतीय सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश गुप्ता ने कई सवाल खड़े किए हैं और इस मामले को विधानसभा में उठाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि Tunisha Sharma सिर्फ 20 साल की थी और यह पहली बार हुआ कि कोई एक्ट्रेस ने सीरियल के सेट पर आत्महत्या की है। आज सुबह से मैं 'अली बाबा' सीरियल के सेट पर था, जो जानकारी मुझे मिली है उसके हिसाब से यह तुनिषा की हत्या है या आत्महत्या या आत्महत्या के लिए उकसाने वाला मामला है पुलिस को हर एंगल से जांच करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: एक्ट्रेस के परिवार का शीजान पर बड़ा खुलासा, मामा बोले- प्यार में मिले धोखे से टूट गई थी तुनिषा

सुरेश गुप्ता ने कहा, 'मैंने इस मामले को लेकर अजित पवार और नाना पटोले से भी बात की है, कल यह मुद्दा और सेट पर महिला ऐक्ट्रेस और जूनियर आर्टिस्ट की सुरक्षा का मुद्दा विधानसभा में उठेगा। इस मामले में SIT जांच होनी चाहिए।' इसके साथ ही सुरेश गुप्ता ने यह भी कहा कि शीजान का नार्को टेस्ट होना चाहिए क्योंकि मुझे पता चला कि Tunisha Sharma शूट के दौरान उससे बात कर रही थी और ब्रेक मांगकर वो मेकअप रूम में गई और दो घंटे रूम में बंद रही। तुनिषा शर्मा के शव को सेट के लोगों ने उतारा तो उस समय क्या हुआ यह बात सिर्फ शीजान खान ही जानता है।

साल 2023 में इन स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले हैं करण जौहर, फिल्म के नाम का हो चुका है ऐलान

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में वालिव पुलिस ने आज शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। शीजान पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। शीजान को आज दोपहर वसई की अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। तुनिषा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप' से की इसके बाद वह 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट', 'शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह', 'इंटरनेट वाला लव' और 'इश्क सुभान अल्लाह' में नजर आई थीं। फिलहाल शीजान खान और तुनिषा 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' में साथ में काम कर रहे थे।

एजाज खान के साथ शादी करने वाली हैं पवित्रा पुनिया, सगाई की तरह फैंस को देंगी सरप्राइज