Thursday, May 09, 2024
Advertisement

साल 2023 में इन स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले हैं करण जौहर, फिल्म के नाम का हो चुका है ऐलान

फिल्ममेकर Karan Johar अब तक आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 25, 2022 20:41 IST
karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARANJOHAR karan johar

बॉलीवुड के स्टार किड्स को काम देने वाले करण जौहर अब साल 2023 में भी कई सेलेब्स के बच्चों को लॉन्च करने की तैयारी में लग गए हैं। Karan Johar ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और जान्हवी कपूर जैसे स्टार किड्स को अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री दिलवाकर अपने सिर नेपोटिज्म का ताज सजा लिया। जिसके बाद से अक्सर ही सोशल मीडिया पर करण जौहर को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन अब करण जौहर को इस आरोप की आदत हो चुकी है और वो खुद भी इस बात को कबूल करते हैं कि उन्होंने नेपोटिज्म को बढ़ावा दिया है। साल 2023 में करण जौहर ने 2 स्टार किड्स को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें: एजाज खान के साथ शादी करने वाली हैं पवित्रा पुनिया, सगाई की तरह फैंस को देंगी सरप्राइज

इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही करण जौहर के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं। इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उन्हें असिस्ट किया है। रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और धर्मेंद्र की ये फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा करण जौहर ने बतौर एक्टर भी इब्राहिम को कास्ट करने का प्लान बना लिया है। जानकारी के मुताबिक, बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी की फिल्म से इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ काजोल और साउथ के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे। हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Tunisha Sharma की मौत से जुड़ा है Love Jihad का एंगल? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को भी करण जौहर अगले साल 2023 में लॉन्च करने वाले हैं। करण जौहर की फिल्म 'बेधड़क' से शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में शनाया के साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इससे पहले शनाया कपूर साल 2020 में आई फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। शनाया को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Tunisha Sharma Death: एक्ट्रेस के परिवार का शीजान पर बड़ा खुलासा, मामा बोले- प्यार में मिले धोखे से टूट गई थी तुनिषा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement