A
Hindi News मनोरंजन टीवी Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजन खान का टीवी इंडस्ट्री से खत्म हुआ करियर?

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजन खान का टीवी इंडस्ट्री से खत्म हुआ करियर?

Tunisha Sharma Death News: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। क्या इस मामले के कारण शीजन के करियर पर विराम लग गया है ?

Tunisha Sharma instagram- India TV Hindi Image Source : TUNISHA SHARMA INSTAGRAM Tunisha Sharma Death

Tunisha Sharma Death: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में टीवी अभिनेता शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुंबई की एक कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने अभिनेता को तुनिषा शर्मा की मां द्वारा की गई शिकायत के बाद गिरफ्तार किया। तुनिषा की मां ने दावा किया कि वह अभिनेता शीजान खान के साथ रिश्ते में थी और उससे पास आकर उसने यह कदम उठाया। 

Abdu rozik की घर में हुई वापसी, इन कंटेस्टेंट को किया fully ignore

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 दिन पहले शीजान खान और तुनिषा शर्मा का 'ब्रेकअप' हो गया था। इसके बाद तुनिषा डिप्रेशन में चली गईं और काफी परेशान रहने लगीं। 24 दिसंबर को वह टीवी शो के सेट पर फंदे से लटकी पाई गईं और माना गया कि, उन्होंने आत्महत्या कर ली है। ऐसा कहा जाता है कि वह शीजान से शादी करना चाहती थीं और उसने मना कर दिया, जिसके कारण उनका ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, शीजान ने अपने करियर की शरुआत 2013 में ऋतिक रोशन अभिनीत ऐतिहासिक ड्रामा 'जोधा अकबर' से की थी। बाद में, उन्होंने 'सिलसिला प्यार का', 'पृथ्वी वल्लभ' और 'एक था रावण' जैसे टीवी शो में काम किया। वह अब 'अलीबाबा - दास्तान-ए-काबुल' में अलीबाबा की भूमिका निभा रहे हैं। तुनिषा उनकी को-स्टार और शो की फीमेल लीड थीं।

Main Atal Hoon: अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, सामने आया फर्स्ट लुक

भूमिका निभाने के बाद शीजान ने आईएएनएस से कहा था, "मुझे याद है, शरुआती दिनों में मैंने खुद कास्टिंग डायरेक्टर से संपर्क किया था और पूछा था कि क्या मेरे लिए कोई अवसर हैं। जैसे ही उन्होंने अलीबाबा का जिक्र किया तो मुझे उससे जुड़ाव महसूस हुआ और मुझे लगा रोल मिल जाएगा, उन्होंने कहा कि यह एक अजीब विश्वास की तरह था, जैसे कि मुझे अलीबाबा बनना तय था। तब उन्हें नहीं पता था कि यह रोल उन्हें एक ऐसी परेशानी में डाल देगा जो उनके करियर को बर्बाद कर सकता है।"