Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Main Atal Hoon: अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, सामने आया फर्स्ट लुक

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 98वीं जयंती है। इस मौके पर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि वे जल्द ही अटल बिहारी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 25, 2022 13:09 IST
pankaj tripathi instagram- India TV Hindi
Image Source : PANKAJ TRIPATHI INSTAGRAM Main Atal Hoon

Main Atal Hoon: आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 98वीं जयंती है। इस मौके पर पूरे देश में उनके प्रशंसक उन्हें याद कर रहे हैं। इस मौके पर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि वे जल्द ही अटल बिहारी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे। साथ ही उन्होंने बताया है कि अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार उनके जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है।

सलमान खान के बर्थडे पर Being Human दे रहा भारी छूट, जल्दी से करें खरीदारी इतने दिनों का है ऑफर

बता दें अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म 25 दिसंबर, 1924 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। जल्द ही पंकज त्रिपाठी उनकी बायोपिक 'मैं अटल हूं' में नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'मैं अटल हूं' से जुड़ा अपना लुक शेयर किया है। इस लुक में पंकज त्रिपाठी बिल्कुल अटल बिहारी वाजपेयी की तरह लग रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी के कविता की लाइनें लिखी हैं- न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं | इसके साथ उन्होंने लिखा- अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूं। कृतज्ञ हूं। #MainAtalHoon सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023।

https://www.instagram.com/p/Cmi0fYCIZk5/

सलमान खान को मिला बर्थडे सरप्राइज, देखकर इमोशनल हुए 'चुलबुल पांडे'

इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी अटल जी के तरह कई पोज में नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड से आवाज आती 'मैं अटल हूं'। इसके 1 दिन पहले एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था बहुत-सा रोमांच, हल्का-सा डर, मन में कई भाव, पर निष्ठा से प्रबल हूं। अटल जी के किरदार को समर्पित, अब… “मैं अटल हूं”, अटल जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करना किसी परीक्षा से कम नहीं, लेकिन इस परीक्षा में उनका आशीष हमारे साथ है, हमें अटल विश्वास है। #MainATALHoon जल्द ही।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement