A
Hindi News मनोरंजन टीवी आज होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, मुंबई के मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट तक जाएगी अंतिम यात्रा

आज होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, मुंबई के मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट तक जाएगी अंतिम यात्रा

Tunisha Sharma's last rites: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का शव सोमवार की रात मुंबई के जेजे अस्पताल से बाहर निकाला गया है, जिसके बाद उनके शव को परिवार को सौंपा जा चुका है।

Tunisha Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_TUNISHASHARMA Tunisha Sharma

Tunisha Sharma Funeral: पोस्टमार्टम के बाद एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का शव सोमवार को रात में जेजे अस्पताल से बाहर निकाला गया है। जिसके बाद यह जानकारी सामने आई है कि उनका अंतिम संस्कार (last rites)  मंगलवार को मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट में किया जाएगा। आपको याद दिला दें कि बीते 24 दिसंबर को टेलीविजन सीरियल के सेट पर तुनिषा शर्मा का शव मिला था। जिसके बाद से इस मामले पर पूरे देश की नजर है। 

को-एक्टर शीजान खान गिरफ्तार

24 दिसंबर को शव मिलने के बाद पुलिस की दी जानकारी के अनुसार,  21 वर्षीय एक्ट्रेस तुनिषा ने शनिवार को पालघर के वसई इलाके में एक धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद तुनिषा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और बेटी के लिए इंसाफ की मांग की थी। मां से मिली इस शिकायत के आधार पर वालीव पुलिस ने तुनिषा के को-एक्टर शीजान खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया और रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया था।

सोमवार को सामने आया मां का वीडियो

इस मामले में तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने सोमवार को अपनी बेटी की मौत के मामले में मुख्य संदिग्ध शीजान खान पर उसे धोखा देने और उससे शादी करने का वादा तोड़ने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस की मां ने एक वीडियो जारी करके दावा किया कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया। पहले उसके साथ संबंध बनाए, उससे शादी का वादा किया और फिर उससे संबंध तोड़ लिया।

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: आरोपी Shizan Khan की बहन आई सामने, जानें क्या कहा

शीजान पर तुनिषा के मां के गंभीर आरोप 

इस वीडियो में तुनिषा की मां ने कहा, तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे। उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, शीजान को सजा मिलनी चाहिए। उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए। मैंने अपनी बेटी खो दी है।

श्रद्धा हत्याकांड से डर कर शीजान ने तुनिषा से किया था ब्रेकअप? सीक्रेट गर्लफ्रेंड का होगा पर्दाफाश

आपको बता दें कि तुनिषा ने टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’, ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में काम किया था। अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग कर रही थीं।

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: पुलिस की पूछताछ में शीजान का कबूलनामा, बताई ब्रेकअप की वजह