A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा का आखिरी पोस्ट वायरल, मौत से कुछ घंटे पहले शेयर की थी Photo

टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा का आखिरी पोस्ट वायरल, मौत से कुछ घंटे पहले शेयर की थी Photo

Tunisha Sharma की मौत की खबर सुनकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा है। किसी को ये बात समझ में नहीं आ रही है कि आखिर टुनिशा की मौत के पीछे की वजह क्या है।

tunisha sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/_TUNISHA.SHARMA_ Tunisha sharma last post

टीवी सीरियल 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वालीं Tunisha Sharma की मौत हो गई है। 20 साल की टुनिशा शर्मा की लाश सीरियल की शूटिंग के सेट पर बाथरूम में मिली है। कलर्स टीवी के सीरियल 'चक्रवर्तीं अशोक सम्राट' में राजकुमारी का किरदार निभा चुकीं Tunisha Sharma सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। टुनिशा ने अपनी मौत से चंद घंटो पहले ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में टुनिशा के हाथ में एक कागज नजर आ रहा है। टुनिशा ने तस्वीर के साथ पोस्ट भी लिखा था।

यह भी देखें: 20 साल की एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा ने शूटिंग सेट पर लगाई फांसी

Tunisha Sharma ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वह रुकते नहीं हैं।' इस पोस्ट को पढ़ने के बाद टुनिशा के फैंस इस बात को समझ ही नहीं पा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने सुसाइड जैसा भयानक कदम कैसे उठाया। टुनिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके आस-पास कई लोग हैं। वीडियो में टुनिशा का मेकअप हो रहा है। 20 साल की उम्र में टुनिशा ने एक अलग पहचान बना ली थी। इंस्टाग्राम पर टुनिशा शर्मा को 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं।

Image Source : instagram/_tunisha.sharma_tunisha sharma

Tunisha Sharma ने साल 2016 में फिल्म 'फितूर' में कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई थी। इसके बाद फिल्म 'बार बार देखो' में टुनिशा ने छोटी दीया का किरदार निभाया था। टुनिशा शर्मा ने सीरियल 'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' में मेहताब कौर की भूमिका निभाई और वर्तमान में वह कलर्स टीवी के 'इंटरनेट वाला लव' में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थीं। पुलिस के मुताबिक, 3 से साढ़े 3 बजे के करीब एक्ट्रेस की बॉडी मेकअप रूम के बाथरूम में लटकी हुई स्थिति में मिली। सेट पर मौजूद लोग बगल के एक अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने टुनिशा को मृत घोषित कर दिया।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कमल हासन, बोले- देश के लिए हम सब एक हैं...

'दंगल' की छोटी बबीता फोगाट बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos देख रह जाएंगे दंग