Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कमल हासन, बोले- देश के लिए हम सब एक हैं...

Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा में आज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ शामिल हुईं ।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 24, 2022 17:53 IST
Kamal Haasan in bharat jodo yatra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI Kamal Haasan in bharat jodo yatra

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में आज दिग्गज एक्टर कमल हासन भी शामिल हुए। भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली चरण में शामिल हुए कमल हासन ने कहा, 'मैं यहां हूँ क्योंकि मैं भारतीय हूँ और राहुल गांधी के कहा था कि कमल भारत जोड़ने में मदद करो। मैं यहां इसलिए आया हूँ क्योंकि देश को मेरी जरूरत है, पार्टी कोई भी हो लेकिन देश के लिए हम सब एक हैं। मैं राहुल गाँधी के भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन करता हूँ।' फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग में बिजी कमल हासन काम से वक्त निकालकर इस यात्रा में शामिल हुए हैं। सोशल मीडिया पर कमल हासन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वह राहुल गांधी के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'दंगल' की छोटी बबीता फोगाट बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos देख रह जाएंगे दंग

7 सितंबर को कन्याकुमारी में शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज दिल्ली पहुंच चुकी है। दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, सांसद और कई स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार के सदस्य भी इस यात्रा में शामिल हुए। राहुल गांधी की इस यात्रा में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर, अमोल पालेकर, रिया सेन, सुशांत सिंह, रश्मि देसाई और ओनिर जैसी कई हस्तियां शामिल हो चुकी हैं। कमल हासन ने सोशल मीडिया पर बताया था कि राहुल गांधी ने उन्हें एक राजनेता के रूप में नहीं बल्कि भारत के एक नागरिक के रूप में यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजा था।

फिल्मी दुनिया में कमल हासन ने जो मुकाम हासिल किया है वह राजनीति की दुनिया में अब तक हासिल नहीं कर पाए हैं। कमल हासन को खुद 2021 के तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। कमल हासन ने 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी बनाई थी जिसमें कई बड़े नेता और दिग्गज शामिल हो गए थे। कयास लगाए जा रहे थे कि ये पार्टी जीत हासिल करेगी लेकिन उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद कई दिग्गजों ने उनकी पार्टी से खुद को अलग कर लिया था।

आपने देखा अब्दू रोजिक का वीडियो गेम का टीजर? घर से बेघर होने की ये थी वजह, देखिए वीडियो

मुकेश अंबानी से मिलेंगे आज ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चे, 300 किलो सोना दान करेगा अंबानी परिवार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement