A
Hindi News मनोरंजन टीवी TV Shows Upcoming Twist: अनुपमा-अनुज में होगी जबरदस्त लड़ाई, 'ये रिश्ता...' में अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते में दरार

TV Shows Upcoming Twist: अनुपमा-अनुज में होगी जबरदस्त लड़ाई, 'ये रिश्ता...' में अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते में दरार

TV Shows Upcoming Twist: आपके पसंदीदा शो में कई मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं, आइए आपको बताते हैं 'अनुपमा', 'इमली' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में क्या होगा आगे।

TV Shows Upcoming Twist- India TV Hindi Image Source : TWITTER- FAN PAGE TV Shows Upcoming Twist

TV Shows Upcoming Twist: आने वाले हफ्ते में आपके पसंदीदा टीवी शोज में खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं, सभी शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखने के लिए एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न्स लाने की कोशिश करते हैं, अनुपमा और अनुज के बीच क्यों लड़ाई होने वाली है अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते में दरार क्यों आने वाली है ये सारी बातें हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं। 

अनुपमा (Anupamaa)

Image Source : twitterTV Shows Upcoming Twist

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाएंगे कि अनुपमा को डांस एकेडमी का एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल जाएगा, मगर फिर उसके परिवार पर बात आएगी और वो अपने प्यार अनुज से भी लड़ बैठेगी।

नागिन 6 (Naagin 6)

नागिन 6 के अपकमिंग एपिसोड में दिखाएंगे कि प्रथा अपना भेष बदल लेगी और अपने पति और बहन के पास ऐसे पहुंचेगी कि वो लोग उसे पहचान न पाएं। प्रथा ने इस बार पूरा प्लान बनाया है कि कैसे वो महक और ऋषभ से बदला लेगी।

इमली (Imlie)

इमली के आने वाले एपिसोड में आर्यन इमली की जान बचाएगा। मीठी का सच पता चल जाएगा कि कैरी ही इमली है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

Image Source : TwitterTV Shows Upcoming Twist

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाएंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे कि अभिमन्यु अक्षरा को चूड़ी पहनाते वक्त हर्ट कर देगा।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे कि पाखी विराट के बच्चे की मां नहीं बन पाएगी। इस बात का फ़ायदा सई को मिलेगा जिसे पाखी का पत्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा। जिसके बाद पाखी विराट के बच्चे की मां बनने का नया खेल खेलेगी।

उड़ारियां (Udaariyaan)

सीरियल उड़ारिया के अपकमिंग एपिसोड में दिखाएंगे कि तेजो का पागलपन किस तरह से फतेह को परेशान कर देगा। तेजो को मैच के दौरान अपोजिट टीम के लड़कों पर हमला कर देगी और मीडिया इस बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करेगी।

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

सीरियल कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में अर्जुन की याददाश्त धीरे-धीरे वापस आने लगेगी। वो कृतिका को पहचानने की कोशिश करेगा।

ये भी पढ़िए

'रक्षा बंधन' से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के क्लैश पर बोले अक्षय कुमार, कह दी ये बड़ी बात

TRP: 'अनुपमा' की हालत अभी भी खराब, इस शो ने मारी है इस हफ्ते टीआरपी में बाज़ी

Kapil Sharma और उनकी टीम लाइव परफॉर्मेंस के लिए कनाडा हुई रवाना, यूजर्स बोले - फिर से झगड़ा मत करना