1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. 'रक्षा बंधन' से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के क्लैश पर बोले अक्षय कुमार, कह दी ये बड़ी बात

'रक्षा बंधन' से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के क्लैश पर बोले अक्षय कुमार, कह दी ये बड़ी बात

अक्षय कुमार ने बीते दिन दिल्ली में अपनी अपकिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ नजर आई। साथ ही सभी ने पैपराजी के सवालों के खुलकर जवाब भी दिए।

Sweety Gaur Edited by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 22, 2022 18:19 IST
Akshay-Aamir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - AKSHAYKUMAR Akshay-Aamir

Highlights

  • आमिर की फिल्म संग क्लैश पर खुलकर बोले अक्षय कुमार
  • 'रक्षा बंधन' की होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से टक्कर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर से अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार है। बीते दिन अक्षय ने दिल्ली में 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर लॉन्च किया। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, शाहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी नजर आएंगी। 

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय ने सभी के सवालों के जवाब भी दिए। अक्षय से पूछा गया कि उनकी और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' एक ही दिन रिलीज होने वाली है, ऐसे में उनकी फिल्म पर इसका क्या असर पड़ेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि - "यह टकराव नहीं है। यह एक साथ आने वाली दो अच्छी फिल्मों के बारे में है। और यह एक बड़ा दिन है, लोगों की छुट्टियां होंगी। यह रक्षा बंधन का समय है।"

अक्षय ने आगे कहा कि - कोविड के कारण, कई फिल्में रिलीज नहीं हुईं और कुछ अभी भी रिलीज की तारीख का इंतजार कर रही हैं। इसलिए, यह स्वाभाविक है कि एक हफ्ते में दो फिल्में एक साथ आ रही हैं। मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में अच्छी चलेंगी हैं।"

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट नजर आई। इस दौरान फिल्म राइटर हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों भी सभी सितारों के साथ मौजूद थे। ट्रेलर में अक्षय को एक प्यार करने वाले और देखभाल करने वाले भाई के रूप में दिखाया गया है। जो अपनी बहनों की शादी के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। वह खुद अपने बचपन के प्यार को अनदेखा करके अपनी बहनों की जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिशों में लगा है।

फिल्म में भूमि अक्षय की प्रेमिका के किरदार में नजर आ रही हैं। अक्षय अपनी इस फिल्म के जरिए भी एक मैसेज देने वाले हैं। समाज में चल रहे दहेज को फिल्म में बड़ी समस्या के तौर पर दिखाया जाएगा। 

ये भी पढ़िए

'आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा...': उद्धव ठाकरे के खिलाफ कंगना रनौत का पुराना वीडियो वायरल

Shamshera Teaser: 'शमशेरा' से होगी रणबीर कपूर की धमाकेदार वापसी, डकैत बने नजर आएंगे एक्टर

आदित्य रॉय कपूर ने BTS वीडियो किया शेयर, एक्शन के साथ-साथ एक्टर का दिखा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

दिलजीत दोसांझ ने अपने कॉन्सर्ट में दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, कहा - हमारे दिलों पर लिखा है नाम