Friday, April 19, 2024
Advertisement

Shamshera Teaser: 'शमशेरा' से होगी रणबीर कपूर की धमाकेदार वापसी, डकैत बने नजर आएंगे एक्टर

रणबीर कपूर की वापसी का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि एक्टर पिछले काफी वक्त से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम तो कर रहे थे, लेकिन उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। अब रणबीर की फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 22, 2022 16:11 IST
Shamshera Teaser- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @YRF Shamshera Teaser

Highlights

  • रणबीर कपूर की 'शमशेरा' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
  • डकैत बनकर वापसी करने के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर

Shamshera Teaser Out: रणबीर कपूर और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का टीजर रिलीज़ किया जा चुका है। टीज़र के रिलीज होते ही फैंस के बीच इस फिल्म के लिए बज़ बनना शुरू हो गया है। टीज़र में रणबीर कपूर का धमाकेदार अंदाज़ देखने को मिल रहा है। वहीं संजय दत्त का किरदार भी काफी खतरनाक दिखाई दे रहा है। 

रणबीर कपूर की वापसी का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि एक्टर पिछले काफी वक्त से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम तो कर रहे थे, लेकिन उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। अब रणबीर की फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। 

'शमशेरा' में रणबीर कुछ हटकर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को काफी बड़े बजट के साथ बनाया गया है। मेकर्स ने बड़े-बड़े सेट्स के साथ फिल्म का सारा बजट 150 करोड़ का रखा है। टीज़र के साथ फिल्म के ट्रेलर की भी जानकारी दी गई है। 'शमशेरा' का ट्रेलर 24 जून को रिलीज़ किया जाएगा। वहीं फिल्म 22 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी। 

रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में वाणी कपूर लीड रोल में नज़र आएंगी। हालांकि इस टीज़र में एक्ट्रेस की झलक नहीं दिखाई गई है। लेकिन ये पहली बार होगा जब रणबीर और वाणी एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस नई जोड़ी को एक साथ काम करता देखने के लिए फैंस भी काफी बेकरार है। 

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो - 'शमशेरा' के अलावा एक्टर 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। साथ ही रणबीर दो और फिल्मों पर लगातार काम कर रहे हैं जिसमें से एक का नाम है 'एनीमल' और दूसरी फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। 

ये भी पढ़िए

आदित्य रॉय कपूर ने BTS वीडियो किया शेयर, एक्शन के साथ-साथ एक्टर का दिखा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

दिलजीत दोसांझ ने अपने कॉन्सर्ट में दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, कहा - हमारे दिलों पर लिखा है नाम

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच खत्म हुआ झगड़ा, वायरल वीडियो में हंसी-मज़ाक करते आए नज़र

Salman Khan की No Entry 2 में होगी 10 हसीनाओं की एंट्री, रश्मिका और समांथा भी होंगी फिल्म का हिस्सा?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement