Friday, March 29, 2024
Advertisement

Salman Khan की No Entry 2 में होगी 10 हसीनाओं की एंट्री, रश्मिका और सामंथा भी होंगी फिल्म का हिस्सा?

सलमान खान इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों को लेकर बिज़ी चल रहे हैं। एक्टर के पास एक साथ कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वहीं सलमान खान साल 2005 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'नो एंट्री' (No Entry) के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 22, 2022 12:09 IST
No Entry Mein Entry- India TV Hindi
Image Source : INSTA/ BEINGSALMANKHAN / RASHMIKA_MANDA No Entry Mein Entry

No Entry 2 : सलमान खान (Salman Khan) लंबे वक्त से अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर के पास बैक-टू-बैक कई फिल्में मौजूद हैं जिनपर उन्हें काम करना है। इसी बीच भाईजान की फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर भी खबर सामने आई है। जल्द ही सलमान साल 2005 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'नो एंट्री' (No Entry) के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर देंगे। मिली जानकारी के अनुसार, सलमान फिल्म की फिल्म का नाम इस बार 'नो एंट्री में एंट्री' होगा। इस फिल्म में एक्टर कई किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो इस बार सलमान खान के साथ एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरी 10 हसीनाएं नज़र आने वाली हैं। यानी इस फिल्म में ग्लैमर का तड़का जमकर लगने वाला है । 

इसके अलावा सलमान खान की इस फिल्म में साउथ की हसीनाएं भी नज़र आने वाली हैं। खबरों की मानें तो- फिल्म के मेकर्स कई साउथ की कई टॉप एक्ट्रेस को भी इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं। जिनमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana), सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatiya) का नाम शामिल है। हांलाकि अभी तक इन खबरों पर किसी भी तरह की मोहर नहीं लगी है।

वहीं सलमान खान  के अलावा, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) भी एक बार फिर से फिल्म का हिस्सा होंगे। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट करेंगे और बोनी कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। अगर फिल्म की फीमेल कास्ट जल्दी फाइनल हो जाती हैं तो, फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरु कर दी जाएगी।  

ये भी पढ़िए

'कटप्पा' की बेटी खूबसूरती के मामले में नहीं हैं किसी से भी कम, तस्वीरें देख हटा नहीं पाएंगे नज़रें

शाहरुख खान ने खुद माधवन से मांगा था Rocketry में रोल, नहीं ली कैमियो के लिए कोई फीस

मशहूर कन्‍नड़ एक्‍टर सतीश वज्र की खून से लथपथ बॉडी बरामद, 3 महीने पहले हुई थी पत्नी की मौत

Yoga Day 2022: शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता सेन समेत इन सितारों ने सेलेब्रेट किया योग दिवस, अलग-अलग योगासन करते आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement