1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने खुद माधवन से मांगा था Rocketry में रोल, नहीं ली कैमियो के लिए कोई फीस

शाहरुख खान ने खुद माधवन से मांगा था Rocketry में रोल, नहीं ली कैमियो के लिए कोई फीस

शाहरुख खान ने खुद आर माधवन से उनकी फिल्म में रोल मांगा था, न सिर्फ शाहरुख खान ने ये रोल किया बल्कि इस रोल के लिए उन्होंने कोई फीस भी नहीं ली।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 24, 2022 12:02 IST
शाहरुख खान और आर माधवन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान और आर माधवन

मुंबई: शाहरुख खान को यूं नहीं बड़े दिलवाला कहा जाता है, शाहरुख खान जो लोगों के लिए करते हैं उसे जानकर आप भी उनके लिए यही कहेंगे। एक्टर आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect)  में शाहरुख खान एक छोटे मगर अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान एक पत्रकार के रोल में दिखेंगे, ट्रेलर में शाहरुख को तो आप सभी ने देखा ही होगा लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि शाहरुख खान ने खुद आर माधवन से उनकी फिल्म में रोल मांगा था, न सिर्फ शाहरुख खान ने ये रोल किया बल्कि इस रोल के लिए उन्होंने कोई फीस भी नहीं ली।

यूं नहीं शाहरुख खान को कहते हैं किंग 

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) 1 जुलाई 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। आर माधवन जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी प्रमोशन के लिए जब आर माधवन दिल्ली आए तो यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आर माधवन ने खुलासा किया कि शाहरुख खान खुद उनकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे और उन्होंने इस रोल के लिए कोई फीस भी नहीं ली है।

आर माधवन ने शाहरुख को कहा शुक्रिया

प्रेस कॉन्फ्रेंस में माधवन ने बोला कि शाहरुख ने उनसे कहा था कि वो बैकग्राउंड रोल भी कर लेंगे, उन्हें लगा कि शाहरुख खान मजाक कर रहे हैं। माधवन ने अपनी पत्नी सरिता को जब ये बात बताई तो उन्होंने कहा कि कम से कम इस बात के लिए उन्हें शाहरुख का शुक्रिया अदा करना चाहिए। इसके बाद माधवन ने शाहरुख खान के मैनेजर को मैसेज करके शाहरुख खान को शुक्रिया बोलने को कहा। जिसके बाद उनके मैनेजर का कॉल आ गया और उन्होंने कहा कि खान साहब पूछ रहे हैं शूटिंग पर कबसे आना है। माधवन ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है था लेकिन इस तरह से शाहरुख खान उनकी फिल्म का हिस्सा बनें।

माधवन ने बताया कि शाहरुख खान ने न शूटिंग के लिए कोई पैसे लिए, न ही कॉस्ट्यूम या असिस्टेंट के लिए कोई फीस चार्ज की। माधवन ने  बताया कि शाहरुख खान की तरह सूर्या ने भी उनसे कोई फीस नहीं ली।

आर माधवन की रॉकेट्रेस: द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और इंग्लिश में रिलीज होगी।

  •