Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, किया ये इमोशनल पोस्ट

सारा ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह के साथ काम किया था। इस फिल्म से ली गई एक तस्वीर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 14, 2022 18:57 IST
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी है, आज से दो साल पहले सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सभी उन्हें याद कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है, जिनका 2020 में निधन हो गया। एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता के साथ बिताए पलों को साझा किया और उन्हें धन्यवाद दिया। सारा ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह के साथ काम किया था। इस फिल्म से ली गई एक तस्वीर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर बृहस्पति और चंद्रमा को अपनी दूरबीन से देखने तक, आपके वजह से बहुत कुछ देखा है। मुझे उन सभी पलों और यादों को देने के लिए धन्यवाद।

पोस्ट में सारा ने आगे लिखा, आज पूर्णिमा की रात, जब मैं आकाश की ओर देखती हूं तो मुझे पता है कि आप अपने पसंदीदा सितारों के बीच चमक रहे होंगे। अभी और हमेशा के लिए।

'केदारनाथ' अभिषेक कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में सारा अमीर हिंदू ब्राह्मण की लड़की है। जिसका परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों में ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर के पास एक लॉज और दुकानों का मालिक है, वहीं सुशांत एक मुस्लिम लड़का है। फिल्म की कहानी एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी है।

कार्तिक आर्यन ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। कार्तिक ने लिखा है- सितारा चमकता है, ये मैटर नहीं करता कि वो कहां है?

अरमान मलिक ने सुशांत सिंह राजपूत को कुछ ऐसे याद करते हुए श्रद्धांजलि दी।

14 जून 2020 को सुशांत ने 34 साल की उम्र में मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर खुदकुशी कर ली गई। उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' है।

ये भी पढ़िए -

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement