1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

बर्गर कंपनी की प्लानिंग की हर कोई दात दे रहा है। इस कपंनी का एक नया एड सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रहा है। जिसे देखने के बाद आम लोगों के साथ-साथ ऋतिक रोशन भी हैरान है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 14, 2022 12:48 IST
hrithik roshan- India TV Hindi News
Image Source : INSTA/ HRITHIKROSHAN hrithik roshan

Highlights

  • बर्गर किंग की चालाकी में फंस गए ऋतिक रोशन
  • वीडियो शेयर कर एक्टर ने कहा - ये सही नहीं किया

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) और बर्गर किंग का नया मेनू पोस्टर का वीडिया इस वक्त सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है। दरअसल इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही इस वीडियो के बनाने के आइडिए की भी यूजर्स जमकर तारीफ कर रहा है। 

दरअसल बर्गर कंपनी ने अपना नया एड रिलीज़ किया है। इस एड को कंपनी ने जुगाड़ नाम दिया है। अपने टाइटल पर ये एड पूरी तरह खरा भी उतर रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई कंपनी के विज्ञापन करने के इस तरीके को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

वीडिया में देखा जा सकता है कि  जैसे ही ऋतिक रोशन अपनी वैनिटी वैन से बाहर कदम रखते हैं, पैपराजी को देख उन्हें पोज़ देने लगते हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि इस बात की एक्टर को भनक तक नहीं होती। ऋतिक नहीं पता होता कि बर्गर किंग ने उनके पीछे एक बिलबोर्ड रखा था ताकि ऐसा लगे कि वह उनके '50 रुपये के स्टनर मेनू' का सपोर्ट कर रहे हैं। हैमबर्गर फास्ट-फूड चेन के 'जुगाड़' विज्ञापन ने ऑनलाइन काफी हलचल मचा दी है।

वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद ऋतिक रोशन का रिएक्शन भी सामने आया है। एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस एड वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ये अच्छा नहीं किया। ऋतिक के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए बर्गर कंपनी ने लिखा, माफ कीजिए ऋतिक, इसके अलावा हमारे पास कोई और विकल्प नहीं था। 

इस वीडियो को बनाने के पीछे की सोच बाकी कंपनी को भी काफी पसंद आ रही है। काफी वक्त बाद किसी ने कंपनी ने अपने एड में क्रिएटिविटी दिखाई है। शायद यही वजह है काफी कम वक्त में ये वीडियो हजारों बार देखा जा चुका है। 

ये भी पढ़िए

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था

Sushant Singh Rajput: 2 साल पहले हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन, अभी तक नहीं सुलझी है गुत्थी

Latest Bollywood News

>independence-day-2022