Friday, April 26, 2024
Advertisement

'चका चक' गर्ल सारा अली खान ने गाने की याद के रूप में साड़ी और ॐ नेकलेस रखा अपने पास

सारा अली खान ने 'अतरंगी रे' में रिंकू सूर्यवंशी का रोल प्ले किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 13, 2022 23:45 IST
Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : SARA ALI KHAN Sara Ali Khan

Highlights

  • सारा अली खान के साथ 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में नजर आए।
  • 'अतरंगी रे' का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

सारा अली खान ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से खुद को साबित कर दिखाया है। दर्शकों ने 'अतरंगी रे' में उनका शानदार अभिनय देखा है और अभिनेत्री को फिल्म से इतना लगाव हो गया है कि उन्होंने 'चका चक' में पहनी गयी साड़ी और ओम नेकलेस को याद के रूप में अपने पास रख लिया है। 

एक सूत्र ने खुलासा किया है कि "सारा कैरेक्टर और फिल्म से इतनी जुड़ी हुई हैं कि उन्होंने हरे रंग की 'चका चक' साड़ी और ॐ नेकलेस को अपने पास रख लिया है, जिसे उन्होंने प्रसिद्ध 'चका चक' गाने में पहना था। वह उन सभी चीजों से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है और जब भी वह उन्हें देखती है तो उनकी आंखें नम हो जाती हैं। जब भी वह इन एलिमेंट्स को देखती हैं, तो वह 'अतरंगी रे' के सेट की यादों गुम हो जाती है जो उन्हें शूटिंग के दौरान सीखे गए लेसन, अपने सह-अभिनेताओं और निर्देशक आनंद एल राय के साथ बिताए गए समय के बारे में याद दिलाते हैं।" 

IPL 2022 Auction: कौन है 'मिस्ट्री गर्ल' Kaviya Maran, जिनकी तस्वीरें हो रही हैं वायरल

2021 की रिलीज़, रोमांटिक फैंटेसी ड्रामा 'अतरंगी रे' सारा अली खान के उल्लेखनीय प्रदर्शन में से एक थी जिसे दर्शकों ने देखा है।  उन्होंने रिंकू और मंजरी सूर्यवंशी की दोहरी भूमिका निभाई है और निस्संदेह उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय कौशल के साथ कैरेक्टर को उभारा है। यह अभिनेत्री के इमोशनल साइड और उनकी भूमिका के प्रति उनकी दृढ़ता को दर्शाता है। यह फिल्म एक्ट्रेस के लिए टर्निंग प्वाइंट रही है। अक्षय कुमार और धनुष जैसे प्रमुख अभिनेताओं के साथ उनकी शानदार परफॉर्मेंस को देखने के बाद, दर्शकों ने उन्हें एक अलग नज़रिए से देखना शुरू कर दिया है। 

अजय देवगन की डिजिटल डेब्यू सीरीज 'रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस' का दिलचस्प पोस्टर रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

उनकी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करे तो, सारा अली खान जल्द लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी, जहाँ दर्शक उन्हें एक अन्य अलग भूमिका में देखेंगे। उनकी किट्टी में पवन कृपलानी की 'गैसलाइट' भी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement