Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मेकअप करवाते वक्त बल्ब फूटने से हुआ हादसा, सारा अली खान की निकली चीख

इस वीडियो में सारा अली खान अपना मेकअप करवाती नजर आ रही हैं। सारा अपनी वैनिटी में बैठी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 24, 2022 11:00 IST
मेकअप करवाते वक्त...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ SOCIAL MEDIA मेकअप करवाते वक्त बल्ब फूटने से हुआ हादसा

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है वो थोड़ा डराने वाला है। इस वीडियो में सारा एक हादसे का शिकार होती दिख रही हैं, हालांकि ग़नीमत रही है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। इस हादसे का वीडियो सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है उसके अलावा उनके एक फैन पेज पर भी ये वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सारा अली खान अपना मेकअप करवाती नजर आ रही हैं। सारा अपनी वैनिटी में बैठी है। उनके मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे हैं। उनके मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे हैं। उनकी टीम का एक शख्स उनसे कुछ कहता है। इसपर सारा उनसे कहती हैं- जीतू से कह दो नारियल पानी ला दे। बस इतना कहने के बाद सारा के मेकअप आर्टिस्ट दूसरी तरफ पलटते हैं और अचानक से उनके मुंह के सामने बल्ब फूट जाता है। ये सुनकर सारा अली खान डर जाती हैं और कान बंद करके मुंह नीचे कर लेती हैं। गनीमत है कि बल्ब के फटने से सारा को चोट नहीं आई।

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए बल्ब वाला इमोजी भी  शेयर किया है और लिखा है 'सुबह कुछ इस तरह'। देखें वीडियो।

 सारा फिलहाल विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की आने वाली फिल्म के लिए इंदौर में हैं। सारा पिछले कुछ हफ्तों से इंदौर में शूटिंग कर रही हैं। फिल्म को कार्तिक आर्यन और कृति सनोन-स्टारर लुका चुप्पी का सीक्वल बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement