1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल और सारा अली खान ने पूरी की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग, अभिनेता बोले - नाम में क्या रखा है...

विक्की कौशल और सारा अली खान ने पूरी की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग, अभिनेता बोले - नाम में क्या रखा है...

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर कर फैंस को फिल्म की शूटिंग के खत्म होने की बात बताई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2022 7:58 IST
Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL Vicky Kaushal and Sara Ali Khan

Highlights

  • बीते दिनों विक्की कौशल और सारा अली खान की तस्वीरें वायरल हुई थी।
  • विक्की की हाल में सरदार उधम में नजर आए थे।
  • सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं।

विक्की कौशल और सारा अली खान ने आखिरकार अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता इंदौर से मुंबई लौटे और उन्हें एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया । हालांकि, उनकी फिल्म का कोई टाइटल सामने नहीं आया है, लेकिन विक्की कौशल ने अपनी फिल्म की शूटिंग की यादों को अनमोल बताया है। जैसे ही फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के रैप की घोषणा की, सारा और विक्की दोनों ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की यादों से जुड़े नोट को साझा किया।

विक्की कौशल ने सारा अली खान के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "नाम में क्या रखा है, अभी तो रैप (Wrap) हुआ है।' इसी के साथ विक्की ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई खूबसूरत और यादगार पलों के लिए सबको थैंक्स कहा है। लक्ष्मण उटेकर की इस फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो गई है। मैं बहुत मिस करने वाला हूं आप सबको दोस्तो और इस दौरान हुए पागलपन को भी और इंदौर के उन सभी लोगों को शुक्रिया जिन्होंने प्यार और पूरा साथ दिया। थैंक यू।"

हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। दोनों को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान इंदौर की सड़कों पर स्पॉट किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की को आखिरी बार सरदार उधम सिंह में रूप में देखा गया था। फिल्म में, स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की बायोपिक हैं, जिन्होंने 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लेने के लिए 1940 में ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की हत्या कर के लिया था।

शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों ने समान रूप से सराहा। रॉनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित, 'सरदार उधम' में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू, किर्स्टी एवर्टन और अमोल पाराशर ने भी अभिनय किया।

वहीं सारा अली खान को हाल ही में आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था। सारा अली खान ने इस फिल्म में धनुष और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा किया था।

 

erussia-ukraine-news