1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

सलमान खान को धमकी भरे लेटर मामले में ताजा अपडेट सामने आया है। एएनआई ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 14, 2022 13:14 IST
सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने भेजा था धमकी भरा खत- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM- SALMAN KHAN सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने भेजा था धमकी भरा खत

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत कुछ दिन पहले मिला था। सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद अभिनेता को मिले धमकी भरे पत्र की वजह से हड़कंप मच गया। पुलिस ने रातों-रात सुरक्षा बढ़ा दी। सलमान खान के पिता सलीम खान की सुरक्षा टीम को पत्र उनके मुंबई घर के बाहर बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह के पास मिला, जहां सलीम अपनी नियमित सुबह की सैर के लिए जाते हैं।

लेटर में G.B और L.B लिखा था, जिसका मतलब लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ बताया जा रहा है। मामले की जांच चल रही है, और इस पर एएनआई ने ताजा अपडेट दिया है। एएनआई ने ट्वीट में लिखा है, "महाराष्ट्र गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, बिश्नोई गिरोह द्वारा अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने का कारण अपनी ताकत दिखाने के लिए माहौल बनाना था। गिरोह बड़े व्यापारियों और अभिनेताओं से पैसे निकालने की तैयारी कर रहा था।"

इस बीच, सलमान खान को ऐसी धमकियों का डर नहीं है और वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर हैं। सलमान हाल ही में हैदराबाद के लिए रवाना हुए थे और उन्हें एक होटल में देखा गया, जहां वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह अपनी नई फिल्म भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं और वहां शेड्यूल के लिए एक बड़े सेट का निर्माण किया गया है, जो एक महीने तक चल सकता है।

इसके अलावा, महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा है, "सलमान खान धमकी पत्र का मामला और बिश्नोई गिरोह | संतोष जाधव को पकड़ा गया है, अन्य भी पकड़े गए हैं। सलमान खान मामले में बरामद पत्र के साथ कई लिंक नहीं मिल सकते हैं। लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है।"

ये भी पढ़िए

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था

Sushant Singh Rajput: 2 साल पहले हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन, अभी तक नहीं सुलझी है गुत्थी

 

Latest Bollywood News

>independence-day-2022