Friday, March 29, 2024
Advertisement

Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा से क्लैश होगी Akshay Kumar की फिल्म, सामने आई 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट

Raksha Bandhan Release Date: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 16, 2022 14:54 IST
Raksha Bandhan, Laal Singh Chaddha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @MOVIES_WALLAH Raksha Bandhan, Laal Singh Chaddha

Highlights

  • 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
  • इसी दिन आमिर खान और करीना कपूर स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' भी रिलीज हो रही है।

Raksha Bandhan Release Date: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'रक्षा बंधन' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षा बंधन' इसी साल अगस्त में स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर किया है। 'रक्षा बंधन' का टीजर जारी करते हुए  सुपरस्टार ने लिखा, 'आप सभी के लिए बंधन के शुद्धतम रूप की एक कहानी ला रहा हूं जो आपको आपकी याद दिलाएगा! रक्षा बंधन, 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।'

अक्षय कुमार ने 'रक्षा बंधन' के मोशन टीजर को शेयर करते हुए फिल्म के एक गाने की झलक भी दी। 

बता दें कि 'रक्षा बंधन' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। 'शौचालय: एक प्रेम कथा' के बाद दोनों एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म भाई-बहन के बीच प्यार, बंधन और लगाव के इर्द-गिर्द घूमती है।

बॉक्स ऑफिस क्लैश

इसी दिन फिल्म की भिड़ंत आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से होगी। लाल सिंह चड्ढा पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में मेकर्स ने फिल्म को टाल दिया था। फिल्म में आमिर एक बच्चे की तरह आशावाद के साथ एक धीमे-धीमे व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म, जिसमें मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं, को पूरे भारत में कई सुरम्य स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म के साथ, आमिर और करीना ने 2009 की हिट फिल्म '3 इडियट्स' के 13 साल बाद फिर से स्क्रीन पर काम किया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं।

ये भी पढ़ें - 

सामने आई Sonam Kapoor की गोद भराई की अनसीन तस्वीरें, पिंक गाउन में खूबसूरत नजर आईं एक्ट्रेस

Shah Rukh Khan और AR Rahman की तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, फैंस बोले- 'एलेक्सा, प्ले दिल से रे'

Varun dhawan के पिता David dhawan हुए अस्‍पताल में भर्ती, फिल्म का प्रमोशन बीच में छोड़ भागे एक्टर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement