Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Father's Day 2022: युवराज सिंह-हेजल कीच ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, नाम का भी किया खुलासा

दुनियाभर में आज यानी 19 जून 2022 को फादर्स-डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में भारतिय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर युवराज सिंह ने खुद को और अपने फैंस को एक तोहफा दिया है। युवराज ने 5 महीने बाद अपने बेटे की पहली झलक सभी के साथ शेयर की है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 19, 2022 20:40 IST
Yuvraj Singh Son First Pic- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@YUVSTRONG12 Yuvraj Singh Son First Pic

Highlights

  • फादर्स डे के मौके पर युवराज सिंह ने शेयर की बेटे की तस्वीर
  • युवराज सिंह-हेजल कीच ने किया बेटे के नाम का ऐलान

Father's Day 2022: आज फादर्स डे है और इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल कीच ने ट्विटर पर अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। इतना ही नहीं युवराज और हेजल ने अपने लाडले के नाम का भी खुलासा किया है। सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच ने अपने बेटे का नाम ओरियन रखा है ।

इस कपल ने ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस दुनिया में स्वागत है ओरियन कीच सिंह। पापा-मम्मी अपने पुत्तर को बहुत प्यार करते हैं। तुम्हारी हर मुस्कान से आंखे झिलमिलाती हैं, जैसे कि सितारों के बीच तेरा नाम लिखा है।

इस पोस्ट के सामने आते ही सभी युवी को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन सहित तमाम दिग्गज सेलेब्स और फैंस ने युवराज और हेजल को बधाई दी। 

बता दें, युवराज ने 25 जनवरी 2022 को ट्वीट कर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि, वह एक बेटे के पिता बन गए हैं।  इस ट्वीट के साथ उन्होंने सभी से अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने की भी गुजारिश की थी। युवराज ने ट्वीट में लिखा था, "हमारे सभी फैंस, परिवार और दोस्तों के लिए, हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि, आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हुए अपने बच्चे का दुनिया में स्वागत करते हैं और चाहते हैं कि, आप हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।" 

युवराज सिंह और हेजल कई बार अपनी लव स्टोरी को लेकर बात कर चुके हैं।  युवराज ने पहली मुलाकात में हेजल को हाय बोला था और कॉफी की पेशकश की थी। इस बात का खुलासा उन्होंने एक मशहूर टीवी कॉमेडी शो में किया।

ये भी पढ़िए

Anupamaa Spoiler : शाह परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़, इस किरादर की ‘अनुपमा’ में होगी मौत!

Raksha Bandhan : Akshay Kumar ने शेयर किया 'रक्षा बंधन' का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Yoga Day 2022 : सुष्मिता सेन, शिल्पा शेट्टी और कंगना रनौत ने बड़ी बीमारियों को योग से किया ठीक

International Yoga Day 2022: योग ने दी नई जिंदगी, मौत को छूकर वापस आए ये लोग

International Yoga Day 2022 : योगा डे क्यों मनाया जाता है कैसे हुई इसकी शुरुआत ?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement