Anupamaa Spoiler : शाह परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़, इस किरादर की ‘अनुपमा’ में होगी मौत!

अनुपमा इन दिनों अपनी नई गृहस्थी को संभालने में लगी हुई है। अपने पूरे परिवार को एक साथ लेकर चलने की कोशिश में अनुपमा की आए दिन बरखा के साथ बहस हो रही है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 19, 2022 20:07 IST
Anupamaa Spoiler - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NIDZ_20 Anupamaa Spoiler 

Highlights

  • शाह परिवार के घर में होगी मौत!
  • ‘अनुपमा’ को अलविदा कहने जा रही है किंजल!

Anupamaa Spoiler : छोटे पर्दे की दुनिया का पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ लगातार सभी के दिलों पर राज कर रहा है। ‘अनुपमा’ में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। जब से अनुपमा और अनुज की शादी हुई है, तभी से उनके नए परिवार ने भी अपनी साजिशें रचनी शुरु कर दी हैं। 

एक तरफ जहां लेटेस्ट एपिसोड में बरखा अपने पति अंकुश को अनुज के बिजनेस में एंट्री दिलाती है। वहीं जीके को बरखा के गलत इरादों की भनक लगने लगी है।  जबकि अनुपमा अनुज को एक साथ रहने के लिए मनाती हुई नजर आती है। अनुपमा के हाथ में सबकुछ देख बरखा तिलमिला उठी है। 

बरखा से अब अनुपमा और अनुज की ज़िंदगी में जहर घोलने का काम करती हुई नजर आएंगी। वहीं बात करें शाह परिवार की तो, आने वाले दिनों में उनके लिए एक बुरी खबर सामने आ सकती है। दरअसल शो में अनुपमा की बहु और किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह जल्द ही सीरियल को अलविदा कह सकती हैं। 

निधि शाह के किरदार को फैंस काफी पसंद करते हैं और शो में वह जल्द ही मां भी बनने वाली हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि निधि इस सीरियल को अलविदा कहने का मन बना चुकी हैं। खबरों की मानें तो आने वाले एपिसोड में किंजल की मौत हो जाएगी। जिसके साथ ही निधि का 'अनुपमा' का सफर खत्म हो जाएगा। 

ये भी पढ़िए

Raksha Bandhan : Akshay Kumar ने शेयर किया 'रक्षा बंधन' का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Yoga Day 2022 : सुष्मिता सेन, शिल्पा शेट्टी और कंगना रनौत ने बड़ी बीमारियों को योग से किया ठीक

International Yoga Day 2022: योग ने दी नई जिंदगी, मौत को छूकर वापस आए ये लोग

International Yoga Day 2022 : योगा डे क्यों मनाया जाता है कैसे हुई इसकी शुरुआत ?

Father's Day 2022: पिता को खूबसूरत अंदाज में विश कर रहे हैं सेलेब्स, जानिए पापा के लिए किसने क्या कहा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन