Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Malaika Arora In Bikini : मलाइका अरोड़ा के बिकिनी अवतार ने ढाया कहर, लेटेस्ट पिक हुई वायरल

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस और फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच मलाइका की बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 19, 2022 22:00 IST
Malaika Arora In Bikini- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAIKAARORAOFFICIAL Malaika Arora In Bikini

Highlights

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया अपना बिकिनी अवतार
  • बिकिनी पहने समंदर के बीचों-बीच खड़ी नज़र आईं मलाइका

Malaika Arora In Bikini : एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। मलाइका निजी जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मलाइका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है। 

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस समंदर के बीचों बीच खड़े होकर पोज दे रही हैं। तस्वीर में मलाइका इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रही है कि फैंस उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे है। इस बोल्ड पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 'स्विम?' 

मलाइका की इस बोल्ड फोटो को देखकर फराह खान भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'तुम कहां हो?'  फराह के इस सवाल का जवाब उन्हें लगातार यूजर्स दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ उनके चाहनेवालों को बेहद पसंद है। 

बता दें, मलाइका और अर्जुन कपूर जल्द ही करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आने वाले है। दोनों शो में करण के सीधे सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे। हांलाकि ऐसा पहली बार होगा जब मलाइका और अर्जुन एक साथ किसी चैट शो में शिरकत करेंगे। 

ये भी पढ़िए

Father's Day 2022: युवराज सिंह-हेजल कीच ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, नाम का भी किया खुलासा

Raksha Bandhan : Akshay Kumar ने शेयर किया 'रक्षा बंधन' का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Yoga Day 2022 : सुष्मिता सेन, शिल्पा शेट्टी और कंगना रनौत ने बड़ी बीमारियों को योग से किया ठीक

International Yoga Day 2022: योग ने दी नई जिंदगी, मौत को छूकर वापस आए ये लोग

International Yoga Day 2022 : योगा डे क्यों मनाया जाता है कैसे हुई इसकी शुरुआत ?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement