Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच खत्म हुआ झगड़ा, वायरल वीडियो में हंसी-मज़ाक करते आए नज़र

करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच की कोल्ड वॉर अब खत्म हो गई है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें दोनों हंसते हुए और बातें करते दिख रहे हैं।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 22, 2022 11:55 IST
Kartik Aryan Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTA - KARANJOHAR/KARTIKAARYAN Kartik Aryan Karan Johar

Highlights

  • कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच 'ऑल इज़ वैल'
  • करण ने कार्तिक को ‘दोस्ताना 2’ से दिखाया था बाहर का रास्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता। कब कौन दोस्त बन जाए और कब कौन दुश्मन। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो कुछ ऐसी ही कहानी बयां करता हुआ नजर आ रहा है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच की अनबन किसी से छिपी तो है नहीं। दोनों के बीच में आई दरार ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor) को करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ के लिए साइन किया गया था। कार्तिक ने फिल्म की शूटिंग तक शुरू कर दी थी। लेकिन अचानक से एक्टर को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने एक ऑफिशियल बयान जारी कर कहा कि कार्तिक को फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है और फिल्म को दोबारा बनाया जाएगा।

इस खबर के सामने आने के बाद करण और कार्तिक के बीच की अनबन जगजाहिर हो गई थी। दोनों के बीच पिछले साल से चल रही अनबन अब खत्म हो गई है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक अवोर्ड शो के दौरान खूब बातें कर रहे हैं और जमकर मस्ती भी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण के सामने से वरुण धवन, कार्तिक को उठाकर स्टेज तक लेकर जाते हैं। 

स्टेज पर 'जुग जुग जियो' की टीम के साथ और भी सितारे मौजूद हैं जो एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स यह अंदाजा लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। अगर ऐसा होता है तो कार्तिक और करण एक बार फिर से साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं। 

ये भी पढ़िए

Salman Khan की No Entry 2 में होगी 10 हसीनाओं की एंट्री, रश्मिका और समांथा भी होंगी फिल्म का हिस्सा?

'कटप्पा' की बेटी खूबसूरती के मामले में नहीं हैं किसी से भी कम, तस्वीरें देख हटा नहीं पाएंगे नज़रें

शाहरुख खान ने खुद माधवन से मांगा था Rocketry में रोल, नहीं ली कैमियो के लिए कोई फीस

मशहूर कन्‍नड़ एक्‍टर सतीश वज्र की खून से लथपथ बॉडी बरामद, 3 महीने पहले हुई थी पत्नी की मौत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement