A
Hindi News मनोरंजन टीवी बीते दिनों को याद कर छलका उर्वशी ढोलकिया का दर्द, कहा- बच्चों की फीस के भी पैसे नहीं थे

बीते दिनों को याद कर छलका उर्वशी ढोलकिया का दर्द, कहा- बच्चों की फीस के भी पैसे नहीं थे

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ढोलकिया ने अपने बीते दिनों के संघर्ष की कहानी बताई कि कैसे उन्होंने अपने बच्चों की फीस भरी और वो किन हालातों से गुजरीं।

उर्वशी ढोलकिया- India TV Hindi Image Source : INST/ URVASHIDHOLAKIA उर्वशी ढोलकिया

Highlights

  • उर्वशी ढोलकिया इन दिनों कलर्स टीवी के हाइस्ट टीआरपी वाले शो 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं
  • शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है
  • उर्वशी ढोलकिया ने 16 साल की उम्र में उन्होंने शादी कर ली थी

कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो सीरियल खत्म होने के बाद भी सालों साल जहन में बने रहते हैं। उनमें से ही एक किरदार है 'कसौटी जिंदगी कि' में कमोलिका का किरदार। इस किरदार में भले ही कमोलिका का किरदार नेगेटिव हो लेकिन इसने लोगों के जहन में अपनी छाप छोड़ दी। इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया इन दिनों कलर्स टीवी के हाइस्ट टीआरपी वाले शो 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं। 

शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ढोलकिया ने अपने बीते दिनों के संघर्ष की कहानी बताई कि कैसे उन्होंने अपने बच्चों की फीस भरी और वो किन हालातों से गुजरीं।

सोशल मीडिया पर रितेश की राखी को धमकी, दुआ करो सामने न पड़ो, नहीं तो बैंड बजा दूंगा

उर्वशी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने बुरे दौर को याद किया जब उन्हें अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए 1500 रुपये की जरूरत थी और उन्होंने इसके लिए एक पायलट एपिसोड की शूटिंग भी की थी, लेकिन मेकर्स ने उन्हें सिर्फ आधे पैसे देने की बात कही क्योकि यह सिर्फ पहला एपिसोड था। 

वहीं रौब, वहीं अदा... फिर धाकड़ पुलिसवाली के रोल में नजर आएंगी कविता कौशिक

उर्वशी ने आगे कहा, "आपको लगता है कि अब आप क्या करेंगे, आपके पास अपने बच्चे की पढ़ाई के लिए 1500 रुपये नहीं हैं। आपको बुरा लगता है, आप निराश महसूस करते हैं, लेकिन आज जब मैं उस समय को पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि मैंने अपने लिए बहुत अच्छा किया है।" उर्वशी की आंखों में यह कहते हुए आंसू आ गए कि "जीवन आपको बहुत सारी बाधाएं देता है, लेकिन आपको बस आगे बढ़ना है।"

आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने 16 साल की उम्र में उन्होंने शादी कर ली थी। दो साल बाद ही वह पति से अलग हो गईं। वह उस वक्त प्रेग्नेंट थीं। 19 की उम्र में उन्होंने अपने जुड़वा बेटों को जन्म दिया। उर्वशी ने सिंगल मदर के तौर पर अपने बच्चों को बड़ा किया।