Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

वहीं रौब, वहीं अदा... फिर धाकड़ पुलिसवाली के रोल में नजर आएंगी कविता कौशिक

कविता ने इंस्टाग्राम के वीडियोज के जरिए यह खुशखबरी दी है। यह खबर सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। इस सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 02, 2022 9:30 IST
कविता कौशिक - India TV Hindi
Image Source : INST/IKAVITAKAUSHIK कविता कौशिक 

Highlights

  • सोनी सब टीवी के सीरियल ‘मैडम सर’ में कविता कौशिक एक नए और दबंग अंदाज में नजर आने वाली हैं
  • कविता ने इंस्टाग्राम के वीडियोज के जरिए यह खुशखबरी दी है
  • इस सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी गई है

शायद ही कोई ऐसा हो जो सोनी सब टीवी के शो एफआईआर को भूला होगा। शो में चंद्रमुखी चौटाला का रोल आज भी सभी के जहन में है। इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला और कविता कौशिक को अलग पहचान मिली थी। कविता कौशिक ने एक तेज तर्रार पुलिसवाली की भूमिका निभाकर शो में जान डाली थी। अब एक बार फिर कविता कौशिक छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

सोनी सब टीवी के सीरियल ‘मैडम सर’ में कविता कौशिक एक नए और दबंग अंदाज में नजर आने वाली हैं। कविता ने इंस्टाग्राम के वीडियोज के जरिए यह खुशखबरी दी है। यह खबर सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। इस सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- हर-हर महादेव। आ रही है आपकी प्यारी कुछ दिनों के लिए आपके लिए एक कहानी ले के। मैडम सर शो पर। मैडम सर सीरियल में गुल्की जोशी डबल रोल में दिखाई देंगी। इस शो ने हाल ही में दो साल पूरे कर लिए हैं।

वीडियो में साफ दिख रहा है की बात करते हुए और उपदेश देने से नहीं बल्कि लात और घूंसे से मामलों को सुलझाएंगी। मैडम सर सीरियल में महिलाओं को पुलिस की भूमिका में दिखाया गया है।  हालांकि कविता सिर्फ कुछ एपिसोड्स तक इस शो का हिस्सा रहेंगी। इससे पहले कविता बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहुंची थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement