A
Hindi News मनोरंजन टीवी कौन हैं Rahul Mahajan की तीन एक्स पत्नियां, एक से भी नहीं चला रिश्ता

कौन हैं Rahul Mahajan की तीन एक्स पत्नियां, एक से भी नहीं चला रिश्ता

राहुल महाजन कई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर वो अपने तलाक को लेकर चर्चा में आ गए हैं। उनका ये तलाक पहली नहीं, बल्कि तीसरी बार है। एक्टर का तीसरी पत्नी से भी तलाक हो गया है।

Who are Rahul Mahajan three ex-wives - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO राहुल महाजन और उनकी तीन एक्स पत्नियां।

रियालिटी शो 'बिग बॉस' से लोगों का दिल जीतने वाले राहुल महाजन की पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक ही चल रहा है। राहुल महाजन की कॉन्ट्रोवर्सी से भरी लाइफ हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कभी उनकी शादी तो कभी तलाक के चर्चे होते हैं। अब एक बार फिर राहुल का तलाक हो गया है। तीसरी पत्नी से भी राहुल का रिश्ता टूट गया है। राहुल का कहना है कि तीसरे तलाक के बाद वो काफी टूट गए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी के साथ सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं। 

राहुल महाजन का तीसरी बार हुआ तलाक
हाल में ही राहुल महाजन ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में साफ किया कि उनका तीसरी पत्नी नताल्या से भी तलाक हो गया है। फिलहाल, राहुल का कहना है कि उनकी हालत ठीक नहीं है। राहुल महाजन ने पत्नी से तलाक की वजह नहीं बताई। उनका कहना है कि वो अब भी नताल्या को प्यार करते हैं और उनके प्रति सम्मान का भाव रखते हैं। राहुल ने पहले कई बार कहा था कि उनको तीसरी शादी से बच्चे नहीं चाहिए थे, क्योंकि उनकी उम्र काफी ज्यादा हो गई थी। कई रिपोर्ट्स का दावा है कि ये भी अलगाव की एक वजह है। 

Image Source : File Photoराहुल महाजन और पहली एक्स पत्नी श्वेता सिंह।

कौन हैं राहुल की तीनों पत्नियां
राहुल की पहली शादी श्वेता सिंह से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका था, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया था। श्वेता ने राहुल महाजन पर घरेलू हिंसा और शारीरिक शोषण के आरोप लगाए थे। मामला कोर्ट में पहुंचा था और फिर दोनों का तलाक हुआ था। साल 2006 में शादी के बंधन में बंधे थे और फिर 2008 में दोनों का तलाक हो गया था। बता दें, श्वेता और राहुल दोनों ने ही अमेरिका के फ्लाइंग स्कूल में एक साथ पढ़ाई की थी। तलाक के बाद ही राहुल महाजन 'बिग बॉस 2' में पहुंचे थे। 

Image Source : Instagramडिंपी गांगुली।

डिंपी से भी टूटा था रिश्ता
इसके बाद साल 2010 में राहुल महाज ने 'स्वंयवर' में हिस्सा लिया। यहां उनकी मुलाकात डिंपी गांगुली से हुई। दोनों को शो में ही प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी का फैसला किया। शादी के बाद दोनों तीन साल तक साथ रहे और 2013 में दोनों तलाक ले लिया। डिंपी ने भी राहुल महाजन पर गंभीर आरोप लगाए थे। डिंपी का दावा था कि राहुल उनके साथ मारपीट करते थे। डिंपी पेशे से एक मॉडल थीं। राहुल महाजन से तलाक के बाद डिंपी ने साल 2015 में दूसरी शादी कर ली और वो अब एक हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रही हैं। डिंपी ने 'बिग बॉस' के आठवें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। 

Image Source : Instagram नताल्या इलिना, राहुल महाजनी की तीसरी एक्स पत्नी।

कौन थी तीसरी पत्नी नताल्या, जिससे अब हुआ तलाक 
राहुल से 18 साल छोटी मॉडल नताल्या इलिना से राहुल महाजन ने अचानक शादी कर के सनसनी मचा दी थी। राहुल ने नताल्या से साल 2018 में शादी की थी। उस वक्त नताल्या 25 साल की थीं। कजाकिस्तान की रहने वाली नताल्या से राहुल महाजन से सीक्रेट मैरिज की थी। राहुल ने बताया था कि मुंबई के मालाबार हिल्स के मंदिर में नताल्या से बड़े ही सिंपल अंदाज में उन्होंने शादी की थी। 

ये भी पढ़ें:  तीसरी पत्नी संग तलाक पर छलका राहुल महाजन का दर्द

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच खत्म हुआ कोल्ड वॉर