Saturday, May 04, 2024
Advertisement

तीसरी पत्नी संग तलाक पर छलका राहुल महाजन का दर्द, बोले- नताल्या से अलग होकर खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं

राहुल महाजन का एक बार फिर तलाक हो गया है। उनकी तीसरी शादी भी टूट गई है। अब राहुल ने इस पर खुलकर बात की है।उन्होंने बताया है कि नताल्या से अलग होकर उनकी हालत कैसी हो गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 04, 2023 12:14 IST
Rahul Mahajan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN तीसरी तलाक के बाद सदमें में हैं राहुल महाजन

राहुल महाजन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है। एक बार फिर राहुल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। खबर है कि राहुल और उनकी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना का तलाक हो गया है। जी हां, चार साल तक शादीशुदा रहने के बाद इस कपल ने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी। इसके बाद जुलाई से ही दोनों अलग रह रहे थे। वहीं खबरों के मुताबिक इस साल जनवरी में दोनों का तलाक हो गया है और अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। नताल्या से तलाक के बाद राहुल महाजन एक बार फिर लाइफ में अकेले रह गए। वैसे तो राहुल ने अब तक नताल्या से तलाक की खबरों पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन हाल ही में उन्होंने उनसे अलग होने की खबर पर रिएक्ट किया है। 

राहुल महाजन ने अपनी तलाक की खबरों पर किया रिएक्ट

राहुल महाजन ने अपनी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना संग तलाक की खबर की पुष्टि की है और कहा है कि वह सदमे से गुजर रहे हैं। उन्होंने इस स्थिति को भूकंप बताया है। एक इंटरव्यू में बात करते हुए राहुल महाजन ने कहा कि 'यह ऐसा है जैसे मेरे जीवन में एक बड़ा भूकंप आया हो, जिसके झटके अभी भी कहीं-कहीं हैं। मुझे बहुत आघात पहुंचा है, लेकिन जीवन चलता रहता है। आपके पास मजबूत होने के अलावा कोई और दूसरा रास्ता नहीं होता है। मेरे मन में अभी भी उसके लिए प्यार और सम्मान है। प्यार कभी खत्म नहीं होता। मैं उसके संपर्क में नहीं हूं और मुझे यह भी नहीं पता कि वह कहां है, लेकिन प्यार ऐसे ही खत्म नहीं होता।' इसके आगे बात करते हुए राहुल ने कहा कि ' मेरे पास डॉक्टर्स हैं जो मेरी भावनाओं से निपटने में मेरी मदद कर रहे हैं। हमारे देश में थेरेपी  से मदद मांगना कलंक माना जाता है, लेकिन मुझे ऐसा करने में कोई शर्म नहीं दिखती।'

पहली शादी श्वेता सिंह से की थी

बता दे कि, राहुल महाजन ने नताल्या इलीना संग तीसरी शादी की थी। पहली शादी उन्होंने जुलाई 2006 में श्वेता सिंह से की थी, जिसे वो करीब 13 साल से जानते थे, लेकिन शादी के अगले ही साल दिसंबर 2007 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का केस फाइल कर दिया। श्वेता ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके चलते 1 अगस्त 2008 को दोनों का तलाक हो गया।   

दूसरी शादी 'राहुल का स्वयंवर' में डिंपी गांगुली संग हुई थी

श्वेता से तलाक के बाद साल 2010 में टीवी रिएलिटी शो 'राहुल का स्वयंवर' की शुरुआत हुई और उन्होंने इस शो के जरिए नेशनल टीवी पर डिंपी गांगुली से शादी की। इसके बाद डिंपी ने भी राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया।  

तीसरी शादी नतालिया इलिना से की थी 

वही श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली से तलाक के बाद राहुल की जिंदगी में नतालिया इलिना की एंट्री हुई।  राहुल और नताल्या शादी से पहले एक साल तक रिलेशनशिप में थे। बाद में दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई और दोनों ने शादी करने का मन बना लिया। राहुल ने साल 2018 में गुपचुप तरीके से नतालिया संग शादी रचाई थी। लेकिन अब राहुल की तीसरी शादी भी टूट गई है। 

 

'Jawan' Spoiler: 'जवान' फिल्म के लिए हैं एक्साइटेड तो पढ़िए ये स्टोरी, रिलीज से 3 दिन पहले शाहरुख खान ने दे दिया है अपनी फिल्म का स्पॉइलर

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच खत्म हुआ कोल्ड वॉर, कैमरे के सामने अब बहनें बन दोनों ने एक-दूसरे पर जताया प्यार

फिल्म 'कुशी' की सक्सेस के बाद भगवान के दर पर पहुंचे विजय देवरकोंडा, परिवार संग यदाद्री मंदिर में टेका मत्था

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement