Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Kushi Box Office Collection Day 3: फिल्म 'कुशी' की सक्सेस के बाद भगवान के दर पर पहुंचे विजय देवरकोंडा, परिवार संग यदाद्री मंदिर में टेका मत्था

विजय देवरकोंडा रविवार को तेलंगाना के यदाद्री मंदिर पहुंचे। इस मौके पर एक्टर की एक झलक पाने के लिए वहां अफरा-तफरी मच गई, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 04, 2023 7:11 IST
vijay deverakonda visited yadadri temple - India TV Hindi
Image Source : DESIGN यदाद्री मंदिर पहुंचे विजय देवरकोंडा

Kushi Box Office Collection Day 3:विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म 'कुशी' 1 सितंबर को रिलीज हो गई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिव्यू देखने को मिल रहा है।दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अपने पहले दिन ही फिल्म ने, 1 सितंबर को 15.25 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं रविवार 3 सितंबर को फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई अपने नाम की। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 35.15 करोड़ हो गया है। यानि कि पांच साल बाद विजय देवरकोंडा की पहली हिट इस फिल्म को कहा जा सकता है। जबकि समांथा रुथ प्रभु के लिए उनकी पिछली फिल्म शाकुंतलम के फ्लॉप होने के बाद यह अच्छी खबर साबित हुई है। 

यदाद्री मंदिर पहुंचे विजय देवरकोंडा

वहीं अपनी फिल्म 'कुशी' के लिए फैंस का प्यार देख विजय देवरकोंडा हाल ही में अपने परिवार के साथ तेलंगाना के यदाद्री मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे। विजय देवरकोंडा ने परिवार के साथ रविवार की सुबह यदाद्री मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया और पूजा अर्चना की।इस दौरान विजय कुर्ता और लुंगी समेत पूरी पारंपरिक आउटफिट पहने नजर आए। वहीं इस दौरान जैसे ही भक्तों को पता चला कि विजय देवरकोंडा मंदिर परिसर में हैं, स्टार की एक झलक पाने के लिए वहां अफरा-तफरी मच गई। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

विजय देवरकोंडा को देखने के लिए लगी फैंस की भीड़

सामने आए एक वीडियो में एक महिला को विजय के सुरक्षा घेरे में घुसते हुए और उनके पास भागते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही गार्ड ने उसे एक तरफ खींचने की कोशिश की, उसने अभिनेता की कमर पकड़ ली और उनके साथ तस्वीर क्लिक कराए बिना जाने देने को तैयार नहीं हुई। महिला फैन की ऐसी हरकत देखकर विजय देवरकोंडा अचंभित रह गए थे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपना आपा नहीं खोया और शांत रहे। मंदर में मौजूद अन्य भक्त भी विजय की एक झलक पाने के लिए उनके चारों ओर हाथापाई करते दिखे।

'कुशी' स्टारकास्ट

बता दें कि विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म 'कुशी' का निर्देशन शिव निर्वाण ने किया है। फिल्म में विजय और सामंथा के अलावा सचिन खेडेकर, सरन्या पोनवन्नन, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी, वेनेला किशोर, जयराम और राहुल रामकृष्ण भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

हर किरदार में हो जाते थे आसानी से फिट, ऐसे हिट एक्टर थे ऋषि कपूर, जानिए एक्टर की 71वीं जयंती पर उनसे जुड़ी कुछ बातें

'जवान 2' को लेकर फैन के अटपटे सवाल पर शाहरुख खान का आया मजेदार जवाब, बोले- बच्चे की जान लोगे क्या!

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement