Monday, May 13, 2024
Advertisement

'जवान 2' को लेकर फैन के अटपटे सवाल पर शाहरुख खान का आया मजेदार जवाब, बोले- बच्चे की जान लोगे क्या!

AskSRK: 'जवान' की रिलीज के पहले शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। किंग खान ने AskSRK सेशन में अपने फैंस के सवालों के बहुत ही मजेदार तरीके से जवाब दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 04, 2023 6:12 IST
jawan actor shahrukh khan funny answer on the fan question regarding Jawan 2 in asksrk - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shahrukh Khan

SRK On Jawan 2: शाहरुख खान की मच अवेटिड फिल्म 'जवान' अब कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है, लेकिन इसके पहले किंग खान ने अपने फैंस के लिए ASKSRK सेशन रखा। इस सेशन में लोगों ने एक्टर से बहुत ही शानदार और मजेदार सवाल किए, जिसके जवाब शाहरुख खान ने अपने अंदाज में दिए हैं। इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटि हैं। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। किंग खान अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

फैन के अटपटे सवाल

शाहरुख खान ने आज के सेशन में एडवांस बुकिंग और फिल्म के स्पॉइलर्स को लेकर फैंस को जवाब दिया है। लोगों के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन में जहां उनके ट्रोलर्स के मुंह पर ताला लगा दिया तो वहीं अपने फैंस को मजेदार जवाब दे कर लोगों का एक बार फिर दिल जीत लिया। वहीं इसी बीच एक यूजर ने शाहरुख खान से ऐसा कुछ पूछ लिया, जिस सुन आप भी खुश हो जाएंगे। 

शाहरुख ने कहा- बच्चे की जान लोगे क्या
एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि 'जवान 2' कब आएगी? इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया है, पहले ये वाली तो देख लो... बच्चे की जान लोगे क्या! इस सवाल को देखने के बाद सभी लोग 'जवान' के बाद अब 'जवान 2' के इंतजार में हैं। इस जवाब के बाद किंग खान के फैंस काफी खुश है और उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

जवान की स्टार कास्ट का जलवा 
फिल्म की बात करें तो 'जवान' साल 2023 में 'पठान' की रिलीज के बाद शाहरुख की दूसरी फिल्म है। फिल्म 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाहॉल में रिलीज की जाएगी। फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। पहली बार शाहरुख खान 5 अलग-अलग किरदार निभाने जा रहे हैं। इसका निर्देशन साउथ के दिग्गज फिल्म निर्देशक एट ली ने किया है।

ये भी पढ़ें-

फिर शुरू हुई रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी पर चर्चा, Video में साफ नजर आया बेबी बंप

Yaariyan 2: एसजीपीसी कमेटी की शिकायत पर एक्टर मीजान जाफरी ने मांगी माफी, विवादित सीन्स भी हटाए

AskSRK में यूजर के सवाल पर भड़के शाहरुख खान, 'जवान' की फेक एडवांस बुकिंग को लेकर हेटर्स को दिया करारा जवाब

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement