A
Hindi News मनोरंजन टीवी MC Stan को Sania Mirza ने क्यों गिफ्ट किया 91 हजार के जूते, ये है सच

MC Stan को Sania Mirza ने क्यों गिफ्ट किया 91 हजार के जूते, ये है सच

एमसी स्टेन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि सानिया मिर्जा ने एमसी स्टेन को 91 हजार रुपये के ब्लैक नाइके के जूते और 30 हजार रुपये के सनग्लासेस दिए थे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER MC Stan

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग-बॉस 16 (Bigg Boss 16) को जीतकर एमसी स्टैन ने ताज अपने नाम किया था। वही प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में जोरदार टक्कर देखने को मिली थी, हालांकि एमसी स्टैन विजेता बने। जिसके बाद से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एमसी को टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कई महंगे गिफ्ट दिए है। आइए जानते हैं कि सानिया ने आखिर क्यों एमसी को इतने महंगे गिफ्ट दिए। 

Anupamaa: 5 साल लीप के बाद पूरी तरह बदल जाएगी 'अनुपमा' की जिंदगी, आएगा बड़ा ट्विस्ट

शो की जीतने के बाद से ही एमसी स्टेन की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। हाल ही में सानिया मिर्जा अपना आखिरी मैच हैदराबाद के लाल बहादुर टेनिस स्टेडियम में खेलती नजर आईं थी। इसी मैच में परफॉर्म  करने के लिए एमसी स्टेन को बुलाया गया था। एमसी स्टेन ने सानिया के खेल की तारीफ भी की जिसके बाद सानिया खुश होकर एमसी स्टेन को 91 हजार रुपये के ब्लैक नाइके के जूते और 30 हजार रुपये के सनग्लासेस दिए। जिसके बाद एमसी स्टेन ने पोस्ट करते हुए एमसी स्टेन का शुक्रिया अदा किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एमसी स्टेन ने लिखा, तेरा घर जाइगा इसमें', अप्पा। धन्यवाद'। हाल ही में सोशल मीडिया पर अब्दु रोजिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह यह साफ कह रहे थे कि एमसी स्टैन के साथ उनकी दोस्ती का सिलसिला अब खत्म हो चुका है। एमसी स्टैन (MC Stan) हाल ही में इंदौर में कार्यक्रम करने गए थे, लेकिन उन्हें बीच में ही कार्यक्रम बंद करना पड़ा। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मशहूर रैपर एमसी स्टैन के आयोजित कार्यक्रम में यह आरोप लगाते हुए हंगामा किया कि वह अपने गानों में गालियों का इस्तेमाल करते हैं जिससे युवाओं के बीच अश्लीलता फैलाती हैं। 

Shubman Gill से फिर जोड़ा गया Sara का नाम, लगे नारे हमारी भाभी कैसी हो सारा...

इस गाने से मिली थी पॉपुलैरिटी 

बता दें एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है। एमसी स्टेन पुणे के रहने वाले हैं। जिस कारण वे हमेशा पी टाउन बोलते रहते हैं। स्टेन मशहूर रैपर रफ्तार के साथ भी परफॉर्म कर चुके हैं। एमसी स्टेन को उनके गाने 'वाटा' से पॉपुलैरिटी मिली थी, जिसे यूट्यूब पर करीब 21 मिलियन व्यूज मिले थे।