Friday, May 03, 2024
Advertisement

Anupamaa: 5 साल लीप के बाद पूरी तरह बदल जाएगी 'अनुपमा' की जिंदगी, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa To Take Leap Of 5 Years: 'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार शो में 5 साल का लीप आएगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 15, 2023 10:01 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हर रोज हमे कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल में कुछ मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला हैं। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस ये खबर सामने आ रही है कि सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार अनुपमा (Anupamaa) शो में 4 से 5 साल का लीप आने वाला है, जहां छोटी अनु अब बड़ी हो जाएगी और शो में अब नए किरदारों को दिखाया जाएगा। 

Shubman Gill से फिर जोड़ा गया Sara का नाम, लगे नारे हमारी भाभी कैसी हो सारा...

हाल ही में शो में दिखाया गया था कि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो 'अनुपमा (Anupamaa)' अनुपमा परिवार की जिम्मेदारी से दूर होकर अब अपनी एक नई जिंदगी शुरू कर रही है। अनुपमा ने अपनी नई डांस एकाडमी खोल ली है। वही अनुज भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे है। इसी बीच वनराज अनुज को भड़का कर अनुपमा के करीब आने का प्रयास कर रहा है। 

सलमान खान ने बताया कौन बोल सकता है उन्हें JAAN, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हक्काबक्का

टेलीचक्कर में छपी के रिपोर्ट के अनुसार लीप के बाद अनुपमा की जिंदगी काफी बदल जाएगी। क्योंकि अनुपमा ने खुद की डांस एकाडमी खोली है, जिसके बाद अनुपमा एक बहुत बड़ी बिजनेसवुमन बन जाएगी। आने वाले एपिसोड में अनुज छोटी अनु और माया के साथ होंगे। 'अनुपमा' शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर और डिंपल शादी करने वाले हैं, लेकिन अब अनुपमा भी उनकी जिम्मेदारी नहीं लेने वाली है। बा कॉल करके अनुपमा को बोलती है कि डिंपल और समर की शादी की जिम्मेदारी उठानी होगी। अनुपमा बा से कहती हैं कि शादी करने का फैसला समर और डिंपल का है तो उन्हें ही जिम्मेदारी उठानी होगी। लास्ट में अनुपमा गुस्से में कहती हैं कि उन्हें अगर मेरी जरूरत है तो वे मेरे घर आए मैं वहां नहीं आऊंगी।  शाह  हाउस में कोई भी समर और डिंपल  की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है। जिस कारण वे दोनों घर से दूर रहने का फैसला करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement