A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' की बड़ी रूही ने खरीदी मर्सिडीज कार, आरती करते हुए वीडियो किया शेयर

टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' की बड़ी रूही ने खरीदी मर्सिडीज कार, आरती करते हुए वीडियो किया शेयर

टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में बड़ी रुही के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने अपनी खुद की कार खरीद ली है। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी नई कार का वीडियो भी शेयर किया है। आप भी देखिए एक्ट्रेस की कार की झलक।

Aditi Bhatia- India TV Hindi Image Source : X रूही ने खरीदी मर्सिडीज कार

'ये हैं मोहब्बतें' शो में नजर आने वाली बड़ी रूही तो आप सबको जरुर याद होगी? जा हां, हम बात कर रहे हैं अदिति भाटिया की जो इस शो से घर-घर में छा गई थीं। हालांकि अदिति भाटिया लंबे समय से एक्टिंग से दूर है। लेकिन बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इस वक्त अदिति भाटिया के चर्चा में आने की वजह उनकी नई कार है। हाल ही में एक्ट्रेस ने नई चमचमाती हुई मर्सिडीज कार खरीदी है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टा पर भी शेयर की है।  

अदिति भाटिया ने खरीदी नई कार

अदिति भाटिया ने जो वीडियो शेयर किा है उसमें वह कार की शोरुम में अपनी फैमिली के साथ अपनी नई चमचमाती सफेद मर्सिडीज की पूजा करती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा आदिति ने अपनी नई कार के साथ पोज देते हुए कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं। बता दें कि अदिति भाटिया ने जो कार खरीदी है वो मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास है। वैसे तो मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास के अलग-अलग मॉडल हैं, जिनकी कीमत 75 से 85 लाख के बीच होती है। हालांकि, अदिति ने फिलहाल अपनी गाड़ी की कीमत और मॉडल का खुलासा नहीं किया है। फिलहाल अदिति भाटिया की नई कार की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

 अदिति भाटिया के बारे में 

बता दें कि बअदिति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज पांच साल की उम्र में कर दी थी।उन्होंने सबसे पहले छोटे पर्दे पर सीरियल 'होम स्वीट होम' में करिश्मा का किरदार निभाया था। इसके बाद वह 2008 के दौरान टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई साजना' में तुलसी के किरदार में नजर आईं। अदिति ने बचपन में ही बड़े पर्दे पर भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था।उन्होंने शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर फिल्म विवाह में अमृता राव के बचपन का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह फिल्म 'शूट आउट एट लोखंडवाला', 'द ट्रेन', 'चांस पे डांस' और 'सरगोशियां' आदि में भी बतौर बाल कलाकार काम कर चुकी हैं। हालांकि उन्हें  'ये है मोहब्बतें में' रुहानिका धवन के किरदार से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। फिलहाल अदिति टेलीविजन से लंबे समय तक दूर है।इन दिनों वो प्रोडक्ट ऐड में अपना ध्यान लगा रही हैं और एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के रूप में भी अपनी पहचान बना रही हैं। 

ये भी पढ़ें:

'सितारे जमीन पर' का नया लुक उड़ा देगा आपके होश, 16 साल बाद ईशान को देख रह जाएंगे दंग

लंबे समय बाद दिखी रानी मुखर्जी की बेटी, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से सामने आया आदिरा का ये क्यूट वीडियो