Thursday, July 18, 2024
Advertisement

'सितारे जमीन पर' का नया लुक उड़ा देगा आपके होश, 16 साल बाद ईशान को देख रह जाएंगे दंग

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान लंबे समय बाद 'सितारे जमीन पर' से कमबैक करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का नया लुक सामने आया है, जिसमें फैंस दर्शील सफारी के लुक को देखकर हैरान नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 04, 2024 21:38 IST
Sitaare Zameen Par- India TV Hindi
Image Source : DESIGN क्रिसमस 2024 पर रिलीज होगी आमिर खान की 'सितारे जमीन पर'

साल 2022 में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद से आमिर खान पर्दे से गायब है। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद एक्टर ने एक्टिंग से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की थीष उन्होंने कहा था कि कुछ समय वो बतौर प्रोड्यूसर ज्यादा एक्टिव रहेंगे और एक्टिंग करते कम नजर आएंगे। लेकिन हाल ही में आमिर खान ने फैंस को ये गुड न्यूज दी थी कि वह 'सितारे जमीन पर' फिल्म से कमबैक कर रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस एक्टर की इस फिल्म को लेकर ए्कसाइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का नया लुक सामने आया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

'सितारे जमीन पर' का नया लुक कर देगा हैरान

हाल ही में दर्शील सफारी ने अपने इंस्टा पर आमिर के साथ अपनी तस्वीरों वाला एक कोलाज शेयर किया है। कोलाज में पहली तस्वीर आमिर और दर्शील की हिट फिल्म 'तारे जमीन पर' की है, वहीं दूसरी तस्वीर 'सितारे जमीन पर' की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दर्शील कितने बड़े नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान आमिर खान सफेद बाद और सफेद बड़ी-बड़ी दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर ने फैंस की फिल्म देखने की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दर्शील ने कैप्शन में लिखा है, 'बूम, 16 साल बाद हम फिर से एक साथ हैं।मैं थोड़ा इमोशनल हूं। अनुभव के लिए मेरे पसंदीदा मेंटॉर को ढेर सारा प्यार बड़े खुलासे के लिए जुड़े रहें 4 दिनों बाद तक। दर्शील के कैप्शन को देखकर ऐसा लग रहा है मानो चार दिन बाद वह अपने नए प्रोजेक्ट को लकेर कुछ खुलासा करेंगे, जो दर्शकों को और उत्साहित कर देगा।

16 साल बाद साथ दिखेंगे आमिर-दर्शील

बता दें कि दर्शील सफारी को 'तारे जमीन पर' फिल्म से पहचान मिली थी। इस फिल्म में वह ईशान के किरदार में नजर आए थे। उन्हें आज भी ईशान के रूप में याद किया जाता है। इस फिल्म के बाद से ही दर्शील और आमिर खान के बीच एक खास रिश्ता है। वहीं दर्शकों को एक बार फिर दोनों के साथ आने का इंतजार लंबे समय से था, जो अब पूरा होने जा रहा है। अब 16 साल बाद एक बार फिर नए प्रोजेक्ट के लिए आमिर खान और दर्शील साथ आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

लंबे समय बाद दिखी रानी मुखर्जी की बेटी, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से सामने आया आदिरा का ये क्यूट वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement