A
Hindi News मनोरंजन टीवी ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु की जिंदगी में अभिनव ने लगाई आग, अक्षरा के झूठ से तबाह होगा बिरला परिवार

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु की जिंदगी में अभिनव ने लगाई आग, अक्षरा के झूठ से तबाह होगा बिरला परिवार

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बेहद रोमांचक मोड़ आ चुका है क्योंकि अभी और अभिनव दोनों अक्षरा को लेकर बहस करने लगते हैं। दूसरी ओर अक्षरा, अभिमन्यु को झटका देती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 march 2023- India TV Hindi Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अभिनव कहता है कि अगर अक्षु आपसे प्यार करती है, तो मैं उसके कान्हा जी की कसम खाता हूं, मैं दूर हो जाऊंगा अगर वह आपसे एक प्रतिशत भी प्यार करती है और आपके पास आना चाहती है, तो मैं उसे नहीं रोकूंगा। अक्षु का कहना है कि हम अब बच्चे नहीं हैं, अभिनव का कहना है कि अगर मैं सिर्फ उसका पति होता तो मैं उसे बांध कर रखना चाहता, लेकिन मैं उसका दोस्त भी हूं, मैं दोनों रिश्ते रखूंगा। अभिनव कहता हैं कि मुझे देखना है कि आपकी अक्षु क्या फैसला करती है। अभी के शब्दों को याद करता है। 

अक्षु ने दिया झटका -
महिमा कहती हैं कि कल उनकी बेचैनी बढ़ गई थी, घबराओ मत वह ठीक हो जाएगा मंजरी। सुरेखा कहती हैं कि हम इसे रोकना चाहते हैं, लेकिन हम नहीं कर सकते। मनीष कहता हैं कि हम आपसे मिलने के लिए कसौली जाएंगे। अभीर कहता है कि मैं नहीं जाना चाहता, मैंने अपनी बहन को अलविदा नहीं कहा। सुरेखा कहती हैं कि अक्षु ने भी अपनी बहन को अलविदा नहीं कहा। वह अक्षु को ताना मारती है। सुवर्णा कहती है कहो मैं आऊंगी। मुस्कान, अभिनव से पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। अक्षु कायरव को देखती है। कायरव, अभीर को चॉकलेट देता है। अक्षु अभि को अपने साथ ले जाती है।

अभिमन्यु का सपना -
दादी कहती हैं अक्षु का ख्याल रखना। अभिनव कहता हैं कि चिंता मत करो, मेरी खुशी उसकी खुशी से कम नहीं होगी। मनीष ने अभिनव को गले लगाया। अभी, अभिनव की बातों के बारे में सोचता है। अभिमन्यु कहता है कि भाग्य ने हमारा फैसला लिखा है, मैं तुम्हें लेने आ रहा हूं। वह वहां शेफाली को देखता है। वह कहता है कि मैं अक्षु के बिना कुछ भी नहीं हूं, मैं उसे वापस लेने जा रहा हूं। वह कहती है नहीं, आप नहीं जा सकते वह कहता है कि अगर मैं नहीं जाऊंगा तो मैं मर जाऊंगा। अक्षु एक मंदिर देखती है और ड्राइवर से कार रोकने के लिए कहती है। अभिनव पूछता है कि क्या हुआ। वह कहती हैं कि मैं जाने से पहले सभी अच्छी और बुरी यादों को भूलना चाहती हूं। उसे शेफाली का फोन आता है। शेफाली पूछती है कि तुम कहां हो। अभिमन्यु कहता हैं नहीं, मैं अपनी गलतियों को सुधारने जा रहा हूं। 

प्रीकैप: अभी कहता है कि मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा। अक्षु कहती है कि मैं तुमसे प्यार नहीं करता। अभिनव देखता है। अभी कहता है कि तुम्हारा दिल सच जानता है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा मां का प्यार, पाखी ने अपनी घटिया बात से विराट को किया शर्मिंदा

दीपिका पादुकोण की कायल हुईं कंगना रनौत, जमकर की तारीफ

RRR: Natu Natu ने ऐसे ही नहीं जीता Oscar, यहां देखें कैसे शूट हुआ ऐतिहासिक गाना