Sunday, April 28, 2024
Advertisement

RRR: Natu Natu ने ऐसे ही नहीं जीता Oscar, यहां देखें कैसे शूट हुआ ऐतिहासिक गाना

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआआर' के गाने 'नाटू नाटू' ने ऑस्कर अवॉर्ड जीत भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है, लेकिन इस गाने की शूंटिंग के पीछे की मेहनत बहुत काम लोगों को पता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 13, 2023 10:49 IST
Oscars 2023 RRR song Natu Natu win Oscar award heres how the historical song was shot behind the sce- India TV Hindi
Image Source : RRR SONG NATU NATU RRR Song Natu Natu - Behind The Scenes

भारतीय फिल्म 'आरआरआर' के गाने में सॉन्ग के साथ-साथ डांस भी काफी कुछ कहाती है, 'आरआरआर' के सॉन्ग नाटू नाटू के शूट की कहानी में बहुत मेहनत लगी है और कहते है न मेहनत रंग लाती है। इस गाने में दिखाई गई कहानी लोगों को इंस्पायर करती है। निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के गाने नाटू नाटू ने ऑस्कर अवॉर्ड जीत लिया है। RRR फिल्म के Naatu Naatu गाने को बेस्ट ओरीजनल सांग कटैगरी में आस्कर Award मिलना समूचे देश के लिए सम्मान की बात है, फिल्म से जुड़े कलाकारों, निर्माता निर्देशकों के लिए यह खुशी की बात है। 

जी तोड़ मेहनत -

कुछ समय पहले एक सोशल मीडिया पर फिल्म 'आरआरआर' के गाने नाटू नाटू का Behind The Scenes काफी वायरल हुआ था। वीडियो में दिखाया गया है कि अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर एनर्जेटिक मोड में डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने को बेहतर बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत और प्रयास किए हैं। 

बिहाइंड द सीन -
हर स्टेप को कई बार शूट किया गया है, जिसे परफेक्ट डांस वीडियो बन सके। इस गाने में फिल्म भारतीय संस्कृति को दिखाने के लिए काफी मेहनत की है, एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण ने गाने पर अपने डांस को परफेक्ट बने के लिए हर स्टेप की जोरदार प्रैक्टिस की है। इस गाने के Behind The Scenes में देखा जा सकता है की एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा टीम ने भी बहुत मेहनत की है। हर स्टेप को गाने की बीट्स पर बार-बार करके देखा गया है, ताकि कहीं भी कोई गलती न हो। 

नाटू नाटू वर्जन -
आपको बता दें कि 'नाटू नाटू' गाने को राहुल सिपलीगंज और काल भैरवा ने मिलकर गाया है। इस गाने का लिरिकल वर्जन 10 नवंबर 2021 को रिलीज किया गया था। हालांकि, कम्प्लीट वीडियो सॉन्ग 11 अप्रैल 2022 को रिलीज हुआ था। इसी गाने के तमिल वर्जन को 'नाटू कोथू', कन्नड़ में 'हल्ली नाटू', मलयालम में 'करिनथोल' और हिंदी वर्जन में 'नाचो नाचो' के नाम से रिलीज किया गया। 

ये भी पढ़ें-

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 5: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने पलटी बाजी किया इतने का कलेक्शन

Oscars 2023: भारतीय फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने इस कैटिगरी में जीता ऑस्कर अवॉर्ड, गुनीत मोंगा रिएक्शन

Oscars 2023 Live Updates: इस साल किस रोल और किस फिल्म को मिला ऑस्कर अवॉर्ड, यहां देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement