Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 5: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने पलटी बाजी किया इतने का कलेक्शन

TJMM Box Office Collection Day 5: लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री लोगों को काफी पंसद आ रही है। पहले संडे को फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 13, 2023 9:23 IST
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 5 ranbir kapoor shraddha kapoor movie Sunday earn- India TV Hindi
Image Source : TU JHOOTHI MAIN MAKKAAR Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 5

TJMM Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में अपनी केमिस्ट्री से फैंस को काफी प्रभावित किया है। 8 मार्च के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। यह इस बॉलीवुड की दूसरी सबसे अच्छी ओपनिंग दर्ज करने वाली मूवी है। हालांकि, दूसरे दिन इसके कलेक्शन में गिरावट देखी गई थी। अब वीकेंड के साथ फिल्म रफ्तार बनाए रखने की कोशिश में सफल नजर आ रही है। यह लव रंजन द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। 

तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट -

बॉक्स ऑफिस इंडिया का कहना है,"तू झूठा मैं मक्कार'' पांचवें दिन भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। फिल्म चार दिनों में काफी अच्छा कलेक्शन कर पाई है। इसी बीच फिल्म के पहले संडे के कलेक्शन का आंकड़ा भी सामने आ गया है। फिल्म "तू झूठा मैं मक्कार'' लगभग 100 करोड़ के बजट से बनी हुई है। ओपनिंग डे पर 15.73 करोड़ का बिजनेस किया था। सेकेंड डे कमाई में कुछ गिरावट दर्ज की गई। फिल्म ने दूसरे दिन 9.34 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन 10.50 की कमाई कर ली है। अब पांचवें दिन के कलेक्शन भी सामने आ गया है। पांचवें दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। रविवार को फिल्म ने 17.34 करोड़ का बिजनेस कर डाला। फिल्म बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के मुताबिक, कुल कलेक्शन 69.94 करोड़ हो गया है।

तू झूठी मैं मक्कार की कहानी -
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म कॉमेडी, रोमांस और पारिवारिक ड्रामा मूवी है। फिल्म मिकी और टिन्नी की प्रेम कहानी है जो अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टियों में मिलते हैं। मिकी अपने दोस्त मन्नू (अनुभव सिंह बस्सी) के साथ काम करता है जिसमें वे एक मोटी रकम के लिए के दूसरे की मदद करते हैं। कपल को खुशी-खुशी अलग करने के लिए वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। दूसरी ओर, टिन्नी के पास नौ से पांच की नौकरी है। दूसरी ओर, टिन्नी के पास नौ से पांच की नौकरी है। फिल्म की कहानी में बहुत कुछ है। जो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर देगा है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं। 

ये भी पढ़ें-

Oscars 2023: भारतीय फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने इस कैटिगरी में जीता ऑस्कर अवॉर्ड, गुनीत मोंगा रिएक्शन

Oscars 2023 Live Updates: इस साल किस रोल और किस फिल्म को मिला ऑस्कर अवॉर्ड, यहां देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

Anupamaa: माया ने लूटी अनुपमा-अनुज की खुशियां, पीठ पीछे किया वार

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement