Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: माया ने लूटी अनुपमा-अनुज की खुशियां, पीठ पीछे किया वार

माया, छोटी अनु को लेकर घर से बीना कुछ बोले चली जाती है, इस बात से अनुपमा-अनुज को झटका लगता है की वह ऐसे कैसे कर सकती है। शाह और कपाड़िया परिवार आखिरी बार छोटी अनु से मिलते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 12, 2023 17:05 IST
Anupamaa 12 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुपमा, अनु से पूछती है कि क्या माया ने उनके बारे में कुछ कहा। अनु कहती है नहीं। वह कहती है कि माया उसे अपने घर ले जा रही है और फिर वे डिज्नी लैंड जाएंगे। अनुपमा, अनु से पूछती है कि उसने क्या कहा, वे कहां जा रहे हैं। अनु दोहराती है कि माया उसे अपने घर ले जा रही है और वे बाद में छुट्टी मनाने जाएंगे। वह अनुज, अनुपमा से चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वह माया के साथ खुश है। अनु ने अनुज, अनुपमा को आश्वासन दिया। वह कहती है कि वह कुछ समय के लिए माया के साथ रहेगी। अनुज, अनु से माया को मोबाइल देने को बोलता है।

अपने वादे से पलटा अनुज -

माया, अनु को सोने के लिए कहती है। अनुज, माया से कहता है कि अगर वह अनु को कानूनी रूप से ले जाती तो वह समझ जाता, लेकिन वह अनु को पीठ पीछे ले जाती है जो कि अपहरण है। वह माया से अनु को लौटाने की मांग करता है। माया, अनुज से कहती है कि उन्होंने उसे कोई विकल्प नहीं छोड़ा। अनुज, माया से विनती करता है कि वह अनु को वापस दे दे क्योंकि वह उसकी जिंदगी है। वह कहता है कि उसने कभी किसी के सामने हाथ नहीं जोड़ा, लेकिन आज अनु की खातिर वह उसके सामने गिड़गिड़ा रहा है। माया, अनुज से कहती है कि जब उसे किसी ने नहीं समझा तो वह उनकी बात क्यों माने। वह कहती है कि अनुज ने उससे वादा किया था कि वह एक महीने तक रह सकती है, लेकिन वो पलट गया। 

अनुपमा ने जोड़े हाथ -
माया कबूल करती है कि वह अनुज से प्यार करती है। अंकुश, माया के खिलाफ अनु के अपहरण की शिकायत करने का फैसला करता है। माया हंसती है और कहती है कि वह डर गई। अनुपमा फोन उठाती है। वह भी माया से अनु को लौटाने की विनती करती है। वह कहती हैं कि उस समय उन्होंने मां को समझा और उन्हें अपने घर में रहने की अनुमति दी। माया, अनुपमा पर आरोप लगाती है और कहती है कि उसकी वजह से उसने अपनी अनु को उनसे ले लिया। 

माया ने रखी शर्त -
अनुपमा, माया से एक आखिरी मौके के लिए अनु से मिलने देने की विनती करती है। अनुपमा माया को आखिरी बार अनु से मिलने के लिए मनाने में कामयाब हो जाती है। माया, अनु को कपाड़िया परिवार से मिलने देने का फैसला करती है। वह अनुपमा से कोई चालाकी नहीं करने के लिए कहती है नहीं तो वह अनु को लेने के लिए शक्ति का उपयोग करेगी। अनुपमा माया की शर्त मान जाती है। 

प्रीकैप: माया, अनु को अनुज और अनुपमा से एक आखिरी बार मिलवाती है। शाह और कपाड़िया परिवार ने अनु को अलविदा कहा। माया, अनु को ले जाती है।

ये भी पढ़ें-

सतीश कौशिक की मौत के पीछे विकास मालू जिम्मेदार? पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

Tiger 3: सेट से लीक हुई सलमान खान की फोटो, एक्शन मोड में नजर आए भाईजान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल के ड्रामे ने लिया भयानक मोड़, खतरे में है सई, विराट और पाखी की जिंदगी!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement