Friday, March 29, 2024
Advertisement

Tiger 3: सेट से लीक हुई सलमान खान की फोटो, एक्शन मोड में नजर आए भाईजान

भाईजान उर्फ सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सलमान खान की शूटिंग की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 12, 2023 14:03 IST
salman khan shoot with shahrukh khan shooting photo leaked from Tiger 3 seen in action mode see unse- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN Salman khan

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। सलमान खान ने इस फिल्म को तुर्की में शूट किया है। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया है। अब वहां के सेट से कुछ तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। सलमान खान की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर फैंस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड में नजर आ रहे हैं। 

अनदेखी तस्वीरें -

अनदेखी तस्वीरों में सलमान भूरे रंग की शर्ट और काली पैंट में नजर आ रहे हैं। सेट से एक तस्वीर में एक्टर को एक नाव पर बैठे हुए दिखाया गया है। एक तस्वीर में उन्हें स्टंट निर्देशक से बात करते हुए दिखाया गया है, जो एक कार से सीन को कैप्चर करते हुए दिखाई दे रहा है, यह एक्शन सीन की फोटो लग रही हैं। इसने उन्होंने पुलिस की वर्दी पहने कुछ आदमियों के साथ पोज़ दिया था।

शाहरुख खान भी आएंगे नजर - 
शाहरुख खान जल्द ही 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ एक सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे। फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने फिल्म को लेकर काफी प्लानिंग की है। अब आप शाहरुख खान और सलमान खान को फिल्म 'पठान' के बाद जल्द ही 'टाइगर 3' में साथ देख पाएंगे। 

फिल्म में ये स्टार्स आएंगे नजर -
सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' पैसा वसूल एंटरटेनर मूवी होने वाली है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मनीष शर्मा की निर्देशित 'टाइगर 3' में सलमान लीड रोल में हैं, जबकि कटरीना कैफ ज़ोया के रूप में हैं और इसमें इमरान हाशमी को विलन के रूप में पेश किया गया है। 'टाइगर 3' इस साल दिवाली के आसपास स्क्रीन पर आने वाली है।  

कैमियो -
शाहरुख खान फिल्म 'टाइगर 3' में अपने पठान अवतार में एक विशेष कैमियो करने वाले हैं। इस साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हो रही है। फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं और इसमें शहनाज गिल भी दिखाई देंगी। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल के ड्रामे ने लिया भयानक मोड़, खतरे में है सई, विराट और पाखी की जिंदगी!

अजय देवगन ने फिल्म प्रमोशन के लिए किया अनोखा जुगाड़, रिलीज से पहले ही छा गए एक्टर

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का हुआ निधन, 91 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement